SONAKSHI SINHA धोखेबाज है ? पुलिस ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा | BOLLYWOOD NEWS

मुरादाबाद। इंडियन फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड / Indian Fashion and Beauty Award कंपनी ने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ( Actress Sonakshi Sinha ) और उनके मैनेजर समेत पांच पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। मामले की जांच कर रहे सीओ कटघर ने सोनाक्षी समेत कार्यक्रम कराने वाली कंपनियों को नोटिस जारी किया है। उन्होंने बताया है कि जवाब मिलने पर अगली कार्रवाई की जाएगी। 

यह है सोनाक्षी पर Fraud का मामला

कटघर के हनुमान मंदिर स्थित डबल फाटक शिवपुरी में प्रमोद शर्मा रहते हैं, जो इंडियन फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड नाम से कंपनी चलाते हैं। उनकी कंपनी ने दिल्ली के श्रीफोर्ट स्टेडियम में फैशन शो कराने का ठेका लिया था। इसके लिए फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी की जून में ही बुकिंग कर ली गई थी। प्रमोद शर्मा के मुताबिक, सोनाक्षी की कंपनी के मैनेजर अभिषेक सिन्हा, उनकी पत्नी स्वाति सिन्हा ने सोनाक्षी की मैनेजर मालादीका से ध्रुवमिला टक्कर और ऐल्डा के माध्यम से संपर्क हुआ था।

सोनाक्षी के खाते में जमा कराए थे 28 लाख

प्रमोद शर्मा के मुताबिक 28 लाख रुपये GST लगाकर किश्तों में स्वाति और सोनाक्षी के खाते में डाले गए। कर्मचारियों के एयर टिकट नहीं होने पर मालादीका की ओर से मैसेज आया कि वो इस शो में शामिल नहीं हो सकते। सोनाक्षी के नहीं आने पर शो निरस्त करना पड़ा। इसके बाद भी रुपये वापस नहीं किए गए। संचालक प्रमोद शर्मा की ओर से 24 नवंबर को मामले की शिकायत एसएसपी से की गई, उसके बाद सीओ कटघर को मामले की जांच दी गई। सीओ कटघर सुदेश गुप्ता ने बताया कि सोनाक्षी और कार्यक्रम तय करने वाली कंपनियों को नोटिस जारी कर दिया है। ताकि मुरादाबाद पहुंचकर अपना पक्ष रख सकें। सीओ का कहना है कि नोटिस का जवाब नहीं मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।