Loading...

DIGVIJAY SINGH चाहते हैं, कांग्रेस के टिकट पर BJP का नेता चुनाव लड़े | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल सीट पर 40 साल से भाजपा का कब्जा है। 'वक्त है बदलाव का' नारे के साथ कांग्रेस भोपाल की लोकसभा सीट पर भी कब्जा करना चहती है। इसके चलते कोई करीना कपूर को लड़ाने की मांग कर रहा है तो कोई प्रियंका गांधी को, नाम तय करने की जिम्मेदारी जिन पदाधिकारियों को दी गई वो कुछ तय नहीं कर पाए। इन सबके बीच दिग्विजय सिंह ने गंभीरता के साथ एक नाम प्रस्तावित कर दिया है। 

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भोपाल के सबसे पुराने नेताओं में शुमार पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता बाबूलाल गौर को कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया है। इस बारे में गौर का कहना है कि उन्होंने दिग्विजय से सिर्फ इतना ही कहा है कि वे विचार करेंगे। इस बारे में अब तक कोई फैसला नहीं लिया है। बाबूलाल गौर ने बताया कि दिग्विजय सिंह 18 जनवरी को उनके घर भोजन करने आए थे, उस दौरान मुझसे कहा कि भोपाल से कांग्रेस के टिकट पर चुुनाव लड़ें। मैने उनसे इतना ही कहा है कि मैं इस बारे में विचार करूंगा।

न्यूज ऐजेंसी ANI ने भी बाबूलाल गौर बयान जारी किया है। Senior BJP leader and former Madhya Pradesh CM Babulal Gaur on reports of Digvijay Singh offering him to join Congress: He visited me and offered me to contest polls from Bhopal Lok Sabha seat on Congress ticket. I told him I will think about it.