LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




CSP की अफसर पत्नी लुटेरी दुल्हन निकली: आर्मी मेजर ने खुलासा किया | MP NEWS

20 January 2019

इंदौर। भारतीय पुलिस सेवा के एक वरिष्ठ अफसर की पत्नी जो खुद भी सरकारी अधिकारी है, पर आर्मी के मेजर अंकुर ने आरोप लगाया है कि वो लुटेरी दुल्हन है। उसने अपनी उम्र, सरकारी पहचान और शादी छुपाकर उसके साथ फर्जी शादी कर ली। फिर 65 लाख का मकान और पैसे हड़प लिए। इधर महिला अधिकारी ने भी मेजर के खिलाफ रेप का केस फाइल कराया है। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी है। 

इंफाल में पदस्थ मेजर अंकुर सिंह का आरोप है कि वो 2 बच्चियों की मां है। अप्रैल 2017 में टिंडर के जरिये उससे दोस्ती की थी। पुलिस को की शिकायत में मेजर अंकुर ने बताया, ‘टिंडर के जरिए फोन नंबर एक-दूसरे को दिए गए। फोन पर उसने कहा कि वो अविवाहित है। उस समय मैं इंफाल में पदस्थ था। फिर उसने मुझसे मिलने की इच्छा जताई तो मैं उससे मिलने के लिए 3 मई 2017 को इंदौर आया था। उसके बाद हम दोनों भोपाल घूमने गए और तीन दिन वहां होटल में रुके। फिर इंदौर में जाकर शादी की। मेजर ने कहा कि इंदौर में शादी के बाद मुझे शादी आर्मी में रजिस्टर्ड करवाना थी तो मैंने महिला से आधार, लाइसेंस, पासपोर्ट आदि मांगे। उसने फर्जी भेज दिए। दस्तावेजों की जांच हुई तो खुलासा फर्जी शादी का खुलासा हुआ। 

बेटियां भी साथ घूमने आई थी, उसने भतीजी बताया था

मेजर ने बताया कि दोस्ती होने के बाद महिला ने बताया कि बीमारी के कारण उसका वजन बढ़ गया है और उम्र ज्यादा लग रही है लेकिन वो 24 साल की है। 2 जुलाई 2017 को अन्नपूर्णा नगर में आर्य समाज में परिजन के सामने महिला से शादी कर ली। माता-पिता ने उसे करीब सवा लाख के गहने दिए। हनीमून के बाद मैं उसे इंदौर छोड़ नौकरी पर इंफाल आ गया। आर्मी वॉर कॉलेज महू में दो माह का कोर्स करने आया और उमरिया में किराए का घर लिया। दो महीने हम यहां साथ रहे। 6 अप्रैल 2018 को निगम में शादी रजिस्टर्ड करवाई। हम कन्नूर जा रहे थे तो वह अपनी बेटियों को भी साथ ले आई। महिला दोनों बच्चियों को ताऊजी की बेटियां बता रही थी।

65 लाख रुपए का मकान ऐंठ लिया


कुछ दिन बाद महिला ने कहा कि अपनी शादी के बारे में मेरे घरवालों को पता चल गया है, वो मुझे घर से निकाल रहे हैं। तुम मुझे घर दिलवा दो तो मैंने बेटमा में 65 लाख रुपए का मकान दिलवा दिया। उसने मुझे झांसा देकर मकान अपने नाम पर करवा लिया। मुझे कहा कि आपका तो यहां-वहां ट्रांसफर होता रहता है। मैं तो इंदौर में ही रहूंगी, कुछ भी काम होगा तो मैं हस्ताक्षर कर दिया करूंगी। मैंने भरोसा करके मकान उसके नाम पर कर दिया। मकान के गृह प्रवेश में इसने मुझे नहीं आने दिया। कहने लगी कि तुम आओगे तो तुम ही पूजा करना। मैं शामिल नहीं होऊंगी।

मेजर अंकुर का कहना है कि महिला का हंसता-खेलता परिवार है। उसने मेरे साथ ऐसा क्यों किया? पुरुष दूसरी शादी कर लेता है तो उसको जेल में डाल देते हैं, लेकिन महिलाएं ऐसा करे तो उसके लिए कोई नियम नहीं है। शनिवार को मेजर ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। 

महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया


देर रात तेजाजी नगर थाने में महिला ने भी मेजर के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया। पुलिस SIT गठित कर जांच कर रही है। वहीं, पुलिस के मुताबिक मेजर द्वारा फर्जी दस्तावेज पेश करने के बाद महिला की गिरफ्तारी की जाएगी।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->