CONGRESS नेता की बेटी को ट्रक ने 2 बार टक्कर मारी, हाथ टूटा | MP NEWS

01 January 2019

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में सक्रिय कांग्रेस नेता कृपाशंकर शुक्ला की बेटी सोनिया शुक्ला को सीहोर जिले में एक ट्रक ने पीछे से 2 बार टक्कर मारी। सोनिया का कहना है कि यह हादसा नहीं बल्कि साजिश है। उनकी हत्या का प्रयास किया गया है। इस हादसे में सोनिया शुक्ला के एक हाथ में फ्रैक्चर हो गया। जब यह हादसा हुआ सोनिया शुक्ला सीएम कमलनाथ से मिलने के लिए छिंदवाड़ा जा रहीं थीं। 

दरअसल, सोमवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कृपा शंकर शुक्ला की बेटी और पूर्व पार्षद कांग्रेस नेत्री सोनिया शुक्ला अपने परिवार के साथ मुख्यमंत्री से मिलने छिंदवाड़ा जा रही, तभी आष्टा के पास एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इतने में सोनिया का ड्राइवर अपने आप को संभालता इससे पहले ट्रक ने फिर दूसरी बार पीछे से टक्कर मारी और भाग गया। दो बार लगातार टक्कर लगने से कार अनियत्रित हो गई और  सीधे एक पेड़ से जा टकराई। 

घटना में कांग्रेस नेत्री का बायां हाथ फ्रैक्चर हो गया। बेटा, बेटी और ड्राइवर को भी चोट आई है।  सोनिया का कहना है कि उनके खिलाफ यह किसी की साजिश थी। किसी ने जानबूझकर जान से मारने की कोशिश की है। घटना के बाद ट्रक डाइवर मौके से फरार हो गया। उन्होंने पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की गई है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->