LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




BSP MLA बोलीं: मैं सभी मंत्रियों की बाप हूं | MP NEWS

26 January 2019

भोपाल। दमोह जिले की पथरिया सीट से बसपा विधायक रामबाई (BSP MLA Ramabai Singh) अब टीआरपी रानी हो गईं हैं। कभी कर्मचारियों को गालियां तो कभी मंत्री के बंगले पर ताला मार देतीं हैं। अब एक और विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वो सभी मंत्रियों की बाप हैं। 

बसपा विधायक की यह टिप्पणी उस बयान के दो-तीन दिन बाद आई है, जब उन्होंने कहा था कि कमलनाथ सरकार मायावती के समर्थन की वजह से बनी है। इसलिए बसपा को मंत्री पद दिया जाए। मगर शनिवार को उन्होंने कहा कि वह सभी मंत्रियों की बाप हैं और उन्होंने ही सरकार बनाई है। समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसके मुताबिक, पथरिया की विधायक राम बाई कहती हैं ' हम बन जाए (मंत्री) तो अच्छा काम करेंगे, नहीं बने तो भी सही काम करेंगे.... हम मंत्रियों के बाप हैं, हमने ही सरकार बनाई है।

ANI ने वीडियो जारी करते हुए लिखा है: WATCH BSP MLA from Patharia (MP), Ramabai Singh who had demanded a ministerial berth earlier: Hum ban jaye (Minister) to achha kaam karenge, nahi baney to bhi sahi kaam karenge....... Hum mantriyo ke baap hain, humne hi sarkar banayi hai. (25-1-19) #MadhyaPradesh

इससे पहले पथरिया की विधायक राम बाई ने कहा था कि 'मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार बहनजी (बसपा प्रमुख मायावती) के समर्थन की वजह से बनी है। हम कमलनाथ सरकार में 2 बसपा विधायकों के लिए मंत्री पद की मांग करते हैं। हम कर्नाटक में स्थिति देख चुके हैं, यहां वैसी स्थिति नहीं देखना चाहते। अगर वे हमें मंत्री पद नहीं देते हैं तो केवल मैं ही नहीं बल्कि अन्य भी इसका विरोध करेंगे। उन्हों सबको खुश रखने की जरूरत है। अगर वे पार्टी को मजबूत रखना चाहते हैं तो पहले उन्हें हमें मजबूत बनाना पड़ेगा। उन्हें हमें मंत्री पद देना चाहिए।

20 जनवरी तक का अल्टीमेटम दिया था
गौरतलब है कि विधायक राम बाई ने पहले कमलनाथ सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि कांग्रेस ने उनसे मंत्री बनाने का वादा किया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि वह 20 जनवरी तक इंतजार करेंगी। उस वक्त जब उनसे पूछा गया था कि क्या ये सरकार के लिए खतरे की चेतावनी है तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी जानती है कि उनकी सरकार अगले 5 सालों तक ऐसे ही चलेगी।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->