Loading...

AIRTEL NEW PREPAID PLANS 998 और 597, पढ़िए क्या फायदा होगा

टेलिकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए लॉन्ग वैलिडिटी वाले नए ओपन मार्केट प्लान्स इंट्रोड्यूस किए हैं। हाल ही में 1,699 रुपये के सालाना प्रीपेड प्लान को एयरटेल ने सभी सर्कल्स के लिए इंट्रोड्यूस किया था और अब दो और लॉन्ग टर्म प्लान्स इसमें ऐड हुए हैं। 

लॉन्ग वैलिडिटी प्रीपेड प्लान्स में अब 998 रुपये और 597 रुपये के प्लान्स भी शामिल हुए हैं, जिनकी वैलिडिटी 336 और 168 दिनों की है। एयरटेल ने इन प्लान्स को ओपन मार्केट प्लान्स के तौर पर इंट्रोड्यूस किया है। इसका मतलब है कि कोई भी एयरटेल कस्टमर कंपनी की वेबसाइट या मोबाइल ऐप पर जाकर रीचार्ज करवा सकता है और हर सर्कल में मान्य होंगे। कंपनी की ओर से कहा गया है कि 998 और 597 रुपये के प्रीपेड प्लान्स खासकर हैवी वॉयस कॉलिंग यूजर्स को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। साथ ही इस तरह अकाउंट वैलिडिटी भी एक्सटेंड हो जाती है। 

AIRTEL NEW PREPAID PLAN में क्या मिलेगा
998 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स के अलावा 12 जीबी डेटा और हर महीने 300 एसएमएस भी मिलेंगे। यह प्लान 336 दिनों के लिए वैलिड है। वहीं, 597 रुपये के प्लान में 6 जीबी डेटा और हर महीने 300 मेसेजेस मिलते हैं। इसकी वैधता 168 दिनों की है। इन प्लान्स के अंतर्गत एयरटेल यूजर्स को एयरटेल टीवी ऐप का ऐक्सेस भी मिलेगा। 

एयरटेल के 1,699 रुपये वाले प्लान में यूजर को अनलिमिटेड नेशनल और STD कॉलिंग मिलती है। कॉलिंग के लिए कोई FUP (फेयर यूजेज पॉलिसी) लिमिट नहीं रखी गई है। डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो एयरटेल इस प्लान में 1GB डेटा डेली दे रहा है। इसके अलावा यूजर रोजाना 100 एसएमएस रोजाना भेज सकते है। प्लान में यूजर एयरटेल ऐप के जरिए प्रीमियम कंटेंट एक्सेस कर सकेंगे।