फोटोग्राफर सैयद ने की थी मॉडल मानसी की हत्या, फोटोशूट के साथ रेप करना चाहता था | BOLLYWOOD CRIME NEWS

27 January 2019

मुंबई। सैयद मुजाम्मिल (फोटोग्राफर) ने 20 साल की उभरती हुई मॉडल मानसी दीक्षित की केवल इसलिए हत्या कर दी क्योंकि फोटोशूट के दौरान मानसी ने सेक्स करने से मना कर दिया था। सैयद मुजाम्मिल ने मानसी को घायल किया और रेप करने की कोशिश की। घायल मानसी संघर्ष करती रही। गुस्साए सैयद मुजाम्मिल ने रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। ये घटना 15 अक्टूबर 2018 की है। तब पुलिस को एक लावारिस बैग में लड़की की लाश मिली थी। अब पुलिस ने जांच कर सैयद मुजाम्मिल को गिरफ्तार कर लिया और चार्जशीट कोर्ट में पेश कर दी। 

चार्जशीट में लिखा गया है कि सैयद ने मानसी के सिर में स्टूल मारा। चोट लगने के बाद जब बेसुध हालत में मानसी दीक्षित जमीन पर गिर गई तो सैयद ने उसका उत्पीड़न किया और रेप करने की भी कोशिश की। मानसी लगातार संघर्ष करती रही और घायल होने के बावजूद सैयद को कामयाब नहीं होने दिया। रिपोर्ट में लिखा है कि मॉडल के प्राइवेट पार्ट पर आई चोट से ये बात सामने आई है कि उसके साथ रेप की कोशिश हुई।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार घायल मानसी का बलात्कार नहीं कर पाए सैयद ने रस्सी और फीते से मॉडल का गला घोंट दिया। उसने एक बैग के अंदर उसकी लाश को रखा और फिर कैब बुक की। हालांकि जब कैब ड्राइवर ने पूछा कि ये बैग इतना भारी क्यों है तो फोटोग्राफर ने कैब कैंसिल कर दी। अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सैयद ने एक बार फिर कैब बुक की और इस बार लोकेशन एयरपोर्ट की डाली। अंदर बैठते ही उसने मलाड के पास किसी जगह के लिए उसने मैप में लोकेशन डाल दी।

वो कैब से बाहर आया, उसने जल्दबाजी में बैग फुटपाथ के पास रख दिया और ऑटोरिक्शा में चला गया। उसके बाद कैब ड्राइवर ने पुलिस को फोन किया और जो भी उसने देखा वो पुलिस को बताया। पुलिस को बैग में मानसी दीक्षित की लाश मिली जिसके गले पर फीता अब भी लगा हुआ था। उसके बाद पुलिस ने सैयद मुजाम्मिल का पता लगाया और उसे गिरफ्त में लिया।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->