BJP और RSS के लोगों का शिकार कर रही CONGRESS: रामेश्वर शर्मा

23 January 2019

भोपाल। कांग्रेस एक राजनीतिक साजिश के तहत प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े लोगों का शिकार कर रही है। इससे एक तरफ जहां हमारे नेताओं, कार्यकर्ताओं की जान जा रही है, वहीं उन्हें न्याय भी नहीं मिल पा रहा है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक श्री रामेश्वर शर्मा ने रतलाम जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवक और किसान हिम्मत पाटीदार की हत्या पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही।

रतलाम जिले के कमेड़ गांव में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवक एवं पेशे से किसान हिम्मत पाटीदार की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। उनका शव बुधवार सुबह उनके खेत में पाया गया। हत्यारे ने श्री पाटीदार का चेहरा जलाने का भी प्रयास किया था। हत्या की इस सनसनीखेज घटना की निंदा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक मंत्री श्री रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि प्रदेश में जिस तरह भारतीय जनता पार्टी और संघ से जुड़े लोगों की लगातार हत्याएं हो रही हैं, उससे लगता है कि यह एक सुनियोजित षडयंत्र है। 

श्री शर्मा ने कहा कि इस षडयंत्र को उजागर करने के लिए ही भारतीय जनता पार्टी ने इन हत्याओं की CBI जांच की मांग की है, ताकि प्रदेश की जनता भी यह जान सके कि कांग्रेस की सरकार आते ही अचानक इस तरह से हत्याएं क्यों हो रही हैं। श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार इन हत्याओं की गंभीरता से जांच कराने की बजाय इन्हें आपसी रंजिश और लेने-देन के मामले बताकर असली अपराधियों को बचा रही है। उन्होंने कहा कि जब सीबीआई इन घटनाओं की विधिवत जांच करेगी, तो इनकी असलियत सामने आएगी और लोगों को पता चल सकेगा कि इन हत्याओं के पीछे की वजह क्या रही है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->