एयरटेल: इनकमिंग रिचार्ज प्लान, पढ़िए कौन सा फायदेमंद है | AIRTEL SMART PREPAID PLAN

नई दिल्ली। MOBILE सेवा प्रदाता कंपनी एयरटेल ने लाइफटाइम फ्री इनकमिंग सेवा ( Free incoming service ) बंद कर दी है। इसके कारण करीब 7 करोड़ ग्राहकों की इनकमिंग बंद हो गई है। शायद आपकी जान पहचान में भी ऐसे ही लोग हों। तो चलिए आज हम आपको एयरटेल के Smart pre-paid plan के बारे में बताते हैं जिन्हें कंपनी ने उन ग्राहकों के लिए पेश किया है जिनकी लाइफटाइम इनकमिंग कॉल सेवा बंद हो रही है।

23 रुपये का PLAN 

एयरटेल के 23 रुपये वाले स्मार्ट प्लान की वैधता 28 दिनों की है और इस प्लान के तहत आप 2.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर से सभी लोकल-एसटीडी कॉलिंग कर सकेंगे। वहीं लोकल मैसेज के लिए 1 रुपया और एसटीडी के लिए 1.5 पैसे का चार्ज लगेगा। इस प्लान में कोई टॉकटाइम (बैलेंस) नहीं मिलेगा।

35 रुपये का PLAN 

इस प्लान में आपको 26.66 रुपये का टॉकटाइम और 100 एमबी डाटा मिलेगा। इस प्लान की भी वैधता 28 दिनों की है।

65 रुपये का PLAN 

इस प्लान के तहत 55 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा और 200 एमबी डाटा भी मिलेगा। इसके तहत 60 पैसे प्रति मिनट की दर से आप लोकल-एसटीडी कॉलिंग कर सकेंगे। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

95 रुपये का PLAN 

इस प्लान में 95 रुपये का फुल टॉकटाइम और 500 एमबी डाटा मिलेगा। इस प्लान के तहत 30 पैसे प्रति मिनट की दर से आप सभी कॉलिंग कर सकेंगे। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

145 रुपये का PLAN 

इस प्लान के तहत 145 रुपये का टॉकटाइम और 1 जीबी डाटा 42 दिनों की वैधता के साथ मिलेगा। इस प्लान के तहत लोकल व एसटीडी कॉलिंग 30 पैसे प्रति मिनट की दर से की जा सकेगी।

245 रुपये का PLAN 

स्मार्ट रिचार्ज के तहत एयरटेल का यह आखिरी प्लान है। इसमें आपको 2 जीबी डाटा के साथ 245 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा और 84 दिनों की वैधता मिलेगी। इस प्लान के तहत भी आप 30 पैसे प्रति मिनट की दर से लोकल-एसटीडी कॉलिंग कर सकेंगे। 
नोट- ये सभी प्लान दिल्ली-एनसीआर के नंबर पर चेक किए गए हैं। भारत देश के विभिन्न राज्यों में कुछ परिवर्तन भी हो सकता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !