Advertisement

Zomato के डिलिवरी ब्वॉय ने कस्टमर के लिए पैक किया जूठा खाना, VIDEO VIRAL | NATIONAL NEWS


NEW DELHI: सोशल मीडिया पर फूड डिलिवरी ऐप Zomato ( Food Delivery App Zomato ) से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में एक डिलिवरी ब्वॉय खाने के कई पैकेट खोलकर खाता हुआ दिखाई देता है. वीडियो के मुताबिक, कस्टमर को डिलिवरी करने से पहले डिलिवरी ब्वॉय ने स्कूटी पर बैठकर तीन पैकेट में से कुछ चम्मच खाना खाया और वापस उसे पैक करके कस्टमर के पास ले गया.

इस वीडियो के सामने आने के बाद कई लोगों ने सवाल उठाए, जिसके बाद जोमैटो ने सोशल मीडिया पर घटना के लिए खेद जताया. जोमैटो ने कहा है कि डिलिवरी पार्टनर को हटा दिया गया है. जोमैटो ने लिखा- इस तरह की खबरों को हम बहुत गंभीरता से लेते हैं. जांच के पता चला है कि ये वीडियो मदुरई का है. हमने संबंधित शख्स से लंबी बात की है. हम समझते हैं कि ये इंसानी गलती है और हमने उन्हें हटा दिया है.

हालांकि, जोमैटो की ओर से कार्रवाई किए जाने के बाद कई लोगों ने डिलिवरी पर्सन को लेकर दुख जताया है. कई लोगों ने लिखा कि उस शख्स को नौकरी से हटाया जाना, काफी कड़ी सजा है. डिलिवरी ब्वॉय कड़ी मेहनत करते हैं और भूख इंसान के कंट्रोल से बाहर की चीज है. ट्विटर पर @nfuel900 यूजर ने लिखा- अगर लोगों को खाना चोरी करना पड़ता है तो हमारा सोसायटी में कुछ गंभीर समस्या है. मुझे उस शख्स के लिए दुख है. @bmadhanbabu ने लिखा कि हमें फूड टैम्परिंग को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए, बल्कि इसे कि डिलिवरी ब्वॉय के लिए सही लंच टाइमिंग निर्धारित किया जाए.