Airtel 289 PREPAID PLAN: पढ़िए इसमें क्या खास मिल रहा है | BUSINESS NEWS

Advertisement

Airtel 289 PREPAID PLAN: पढ़िए इसमें क्या खास मिल रहा है | BUSINESS NEWS

नई दिल्ली। भारती Airtel ने रिलांयस Jio और Vodafone Idea को चुनौती देने के लिए नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। भारतीय Airtel ने यह प्लान Vodafone Idea के 279 रुपये वाले प्लान को चुनौती देने के लिए उतारा है। इस प्लान में यूजर्स को 48 दिनों की वैलिडिटी के साथ डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। आइए, जानते हैं Airtel के इस नए प्लान के बारे में

Airtel 289 रुपये वाला PLAN 

भारती Airtel के इस प्लान की कीमत 289 रुपये है। इस प्लान में रिचार्ज कराने वाले यूजर्स को 48 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ दिया जाता है। यह वॉयस कॉलिंग नेशनल रोमिंग में भी बिलकुल फ्री है। इसके अलावा आपको प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है। Airtel के इस प्लान में कॉलिंग के लिए कोई डेली लिमिट सेट नहीं की गई है। इस प्लान में डाटा के लिए भी कोई डेली लिमिट सेट नहीं है। इस प्लान में आपको कुल 1 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इसका इस्तेमाल आप पूरी वैलिडिटी के लिए कर सकते हैं।

Vodafone Idea 279 रुपये वाला PLAN 

Vodafone Idea के इस प्लान की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को 279 रुपये का रिचार्ज कराना पड़ता है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इस प्लान में कुल 4 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इस डाटा का इस्तेमाल आप पूरी वैलिडिटी के लिए कर सकते हैं। इसके लिए कोई डेली लिमिट सेट नहीं की गई है। वहीं, कॉलिंग के लिए भी कोई डेली लिमिट सेट नहीं है। आप वॉयस कॉलिंग का लाभ नेशनल रोमिंग में भी ले सकते हैं।

Reliance Jio 299 रुपये वाला PLAN 

रिलांयस Jio भी 300 रुपये से कम कीमत में एक प्लान ऑफर कर रहा है। रिलायंस जियो के इस प्लान की कीमत 299 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान में कॉलिंग के लिए कोई डेली लिमिट सेट नहीं की गई है। वहीं, नेशनल रोमिंग में भी वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 4.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। यानी कुल मिलाकर 84 जीबी डाटा का लाभ मिलता है।