YOGI ADITYANATH को मध्यप्रदेश का संदेश: यहां अली-बली के नाम पर वोट नहीं मिलता, लोग धर्म और राजनीति को अलग रखते हैं | MP NEWS

Advertisement

YOGI ADITYANATH को मध्यप्रदेश का संदेश: यहां अली-बली के नाम पर वोट नहीं मिलता, लोग धर्म और राजनीति को अलग रखते हैं | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं। इन नतीजों ने एक बार फिर यह संदेश साफ कर दिया कि मध्यप्रदेश में जाति-धर्म और अली-बली के नाम पर वोट नहीं मिलते। यहां जनता से विकास की बात करनी होती है और अपने वादों को पूरा करके दिखाना होता है। यही है मध्यप्रदेश। यह बिहार और उत्तरप्रदेश की तरह बहकावे में नहीं आता। बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने यहां अली-बली को मुद्दा बनाने की कोशिश की थी।

क्या कहा था योगी आदित्यनाथ ने

उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यहां जनसभाओं में कहा था कि जिन्हे अली से प्यार है वो कांग्रेस को वोट दें, हमें तो बजरंग बली वालों के वोट चाहिए। आदित्यनाथ ने कांग्रेस को मुसलमानों की पार्टी बताने की कोशिश की थी और स्पष्ट कहा था कि जो भी कांग्रेस को वोट देगा वो...। जनता ने इसका सीधा जवाब दिया है कि वो इस तरह की बातें पसंद नहीं करती। 

Narendra Modi की मां को गाली भी वोट जुटा नहीं पाई

चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता राज बब्बर ने पीएम मोदी से कहा था कि भारत में डॉलर की कीमत आपकी पूज्यनीय माताजी की उम्र के करीब होने वाली है। पीएम मोदी ने इसे ही मुद्दा बना दिया। कई सभाओं में कहा कि कांग्रेस ने मेरी मां को गाली दी। मध्यप्रदेश ने इस मामले में भी साफ संदेश दिया कि इस तरह के बहकावे में आकर यहां वोट नहीं बदलते। मध्यप्रदेश का मतदाता संवेदनशील है परंतु....।