LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





ZEE NEWS की एंकर राधिका की चौथी मंजिल से गिरकर मौत | NATIONAL NEWS

14 December 2018

NEW DELHI: दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में एक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर जी न्यूज़ की एंकर राधिका कौशिक की दर्दनाक मौत हो गई. मृतका जी न्यूज के एक प्रादेशिक चैनल में एंकर थी. वारदात के वक्त उसी चैनल का एक एंकर भी वहां मौजूद था. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.मामला नोएडा के थाना 49 इलाके का है. जहां सेक्टर 77 में स्थित अंतरिक्ष फॉरेस्ट अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर जी न्यूज राजस्थान की एंकर राधिका कौशिक एक फ्लैट में रहती थी. बीती रात करीब साढे 3 बजे अचानक वो चौथी मंजिल से नीचे आ गिरी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

वारदात के वक्त उसके कमरे में जी न्यूज राजस्थान का एक मेल एंकर राहुल अवस्थी भी मौजूद था. अपार्टमेंट के गार्ड की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने जब मृतका के कमरे में जाकर तलाशी ली तो वहां से शराब की कई बोतलें बरामद हुईं.

शुरुआती जांच में पता चला कि मृतका राधिका और राहुल अवस्थी दोनों ही नशे की हालत में थे. दोनों के बीच कुछ कहासुनी भी हुई थी. राहुल के अनुसार इसी बीच जब वह टॉयलेट में गया, तभी राधिका नीचे गिर गई. अब उसके साथ हादसा हुआ है या फिर उसने खुदकुशी की है. पुलिस हर एंगल से इस मामले की तफ्तीश कर रही है.

पुलिस ने बताया कि वाक्या तड़के 3 बजकर 30 मिनट पर हुआ. गार्ड से सूचना मिली. राधिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पता चला कि वहां पर पार्टी चल रही थी. उस फ्लैट में राधिका के साथ दो और लड़कियां रहती हैं. लेकिन वे घटना के वक्त वहां मौजूद नहीं थीं. दोनों लडकियां कॉल सेंटर में जॉब करती हैं. उनकी नाइट शिफ्ट थी.

पुलिस के मुताबिक राधिका कौशिक पिछले 4 महीने से उस फ्लैट में रह रही थी. तलाशी के दौरान उसके फ्लैट से पुलिस को कई बोतलें बरामद हुई हैं. इस संबंध में राहुल अवस्थी से पूछताछ की जा रही है. मामला खुदकुशी का है या फिर हत्या का, पुलिस इस बात की जांच कर रही है.



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Suggested News

Popular News This Week

 
-->