Advertisement

आपका बेटा हूँ, विकास और हिन्दू एकता के लिए काम करूंगा: RAMESHWAR SHARMA



भोपाल। हुज़ूर विधानसभा से प्रतिष्ठापूर्ण चुनाव जीते विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने कहा हुज़ूर विधानसभा मेरा परिवार है आपका बेटा आपका भाई बनकर इस क्षेत्र की सेवा मेरे जीवन का लक्ष्य है आप सभी ने मुझे अपने अमूल्य मतों से पुनः हुज़ूर क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने का अवसर दिया है मैं आप सभी के स्नेह आशीर्वाद एवं सहयोग से हुज़ूर क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के संकल्प को पूरा करूँगा। संत हिरदाराम जी साहिब के आशीर्वाद जनता जनार्दन ने जो भरोसा जताया है उसे कभी टूटने नही दूंगा। 

विधायक शर्मा ने कहा कि हिन्दू समाज की एकता के साथ सबका साथ सबका विकास मेरी विचारधारा है इसे आगे बढ़ाआऊंगा। हुज़ूर विधानसभा से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने संत हिरदाराम नगर में आयोजित विजय जुलूस के दौरान नागरिक बंधुओ को संबोधित करते हुए कही। ज्ञात हो कि बुधवार को हुज़ूर विधानसभा से पुनः विधायक निर्वाचित होने पर संत नगर में विजय जुलूस निकाला विजय जुलूस की शुरुआत से पहले विधायक रामेश्वर शर्मा ने संत हिरदाराम जी साहिब की समाधि पर माथा टेककर कर आशीर्वाद लिया एवं श्रद्धेय सिद्ध भाऊ जी का मार्गदर्शन प्राप्त किया।

रामेश्वर के विजय जुलूस में उमड़ा जनसैलाब  

हुज़ूर विधानसभा से लगातार दूसरी बार ऐतिहासिक विजय के बाद बुधवार को विधायक रामेश्वर शर्मा ने कार्यकर्ताओ के साथ विजय जुलूस निकाल कर जनता का आभार प्रकट किया। विधायक शर्मा के विजय जुलूस में हज़ारो की संख्या में नागरिक बंधु उपस्थित रहे। 

ये रहे उपस्थित 

सर्वश्री सुशील वासवानी, रमेश जनयानी, राजेश हिंगोरानी, राम बंसल, चंदू भैया, पृथ्वीराज त्रिवेदी, महेश खटवानी, नरेश वासवानी, हरीश बिनवानी, अन्य उपस्थित रहे।