LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





PWD में जल्द नई भर्तियां होंगी: मंत्री सज्जन वर्मा ने कहा | MP NEWS

29 December 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के नव नियुक्त लोक निर्माण मंत्री सज्जन वर्मा ने बयान दिया है कि वो जल्द ही विभाग में रिक्त पदों पर भर्ती करेंगे। उन्होंने  वर्मा ने कहा है कि बदले की भावना से कमलनाथ सरकार काम नहीं करेगी, लेकिन ई टेंडरिंग घोटाले की जांच कराना जरूरी है।

उन्होंने शिवराज के अमेरिका से बेहतर एमपी की सड़कों को बताने के सवाल पर वर्मा ने कहा कि इस तरह की बातें मूर्ख करते हैं। सरकार सड़के बेहतर हो इसके लिए सरकार काम करेगी। मध्य प्रदेश में बेहतर निर्माण के काम करना सरकार की पहली प्राथमिकता है। आगे उन्होंने कहा कि   इंजीनियरिंग के छात्रों को रोजगार मिलेगा। लोकनिर्माण विभाग में पद खाली है उन्हे जल्द भरा जाएगा। प्रदूषण की समस्या को दूर करने के लिये प्रयास किऐ जाएंगे। लोकनिर्माण एंव पर्यावरण विभाग की समीक्षा करने के बाद बाकी के महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे। इस संबध में आज मंत्रालय में बैठक भी बुलाई गई है।

बता दें कि सज्जन वर्मा एक मुखर कांग्रेस नेता हैं। वो संगठन में खामियों को दूर करने के लिए भी आवाज उठाते रहे हैं। माना जा रहा है कि वो लोक निर्माण विभाग में कुछ नया करके दिखाएंगे और लोक निर्माण विभाग पर लगे दाग मिटाने का काम करेंगे। देखत हैं, यह मान्यता कितनी सफल सिद्ध होती है। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Suggested News

Popular News This Week

 
-->