PRIYANKA CHOPRA और NICK के वेडिंग रिसेप्शन पर पहुंचे MODI | BOLLYWOOD NEWS

Advertisement

PRIYANKA CHOPRA और NICK के वेडिंग रिसेप्शन पर पहुंचे MODI | BOLLYWOOD NEWS

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का वेडिंग रिसेप्शन मंगलवार को दिल्ली में हुआ। खास बात यह रही कि, इस मौके पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे और इस खूबसूरत कपल को बधाई दी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी के बाद जोधपुर से दिल्ली पहुंचे थे। यहां पर मंगलवार को रिसेप्शन का आयोजन किया गया जिसमें कई मेहमान शामिल हुए। सबसे खास मेहमान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस रिसेप्शन में पहुंचे थे। यहां पर आकर नरेंद्र मोदी ने नए कपल को बधाई दी। 

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 1 और 2 दिसंबर को JODHPUR  के Umaid Bhawan Palace में शादी की। इस मौके पर दोनों सेलेब्स की इस भव्य शादी को कवर करने इंटरनेशनल मीडिया पहुंचा था और सबकी निगाहें इस शादी पर थी। इसके बाद जोधपुर से प्रियंका और निक दिल्ली पहुंचे थे। यहां पर वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया गया था जिसमें दिल्ली के कई दिग्गजों को आमंत्रित किया गया था। 

आपको बता दें कि, निक और प्रियंका ने मुंबई में अगस्त में रोका और सगाई की थी। इसके बाद से ही दोनों की शादी को लेकर खूब खबरें बनी थी। आखिरकार यह शादी हो चुकी है और दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। जोधपुर में प्रियंका और निक के परिजन इस खास मौके पर मौजूद थे। निक जोनास के परिवार संग उनके दोस्त भी इस खुशी के अवसर पर पहुंचे थे। 

बताते चलें कि, यह भव्य शादी न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में खूब चर्चा में रही है। एक तरफ बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका थी तो दूसरी तरफ हॉलीवुड के सिंगर व एक्टर निक थे। इन दोनों की शादी पर इस कारण से सबकी निगाहें थीं।