मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ या सिंधिया, कौन करेगा फैसला | MP NEWS

12 December 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस्तीफा दे दिया है अत: अब कोई रोड़ा शेष नहीं रह गया। कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है। कांग्रेस ने निर्दलीय, बसपा और सपा मिलाकर 121 का दावा किया है। यदि ये 116 भी रह जाते हैं तब भी कांग्रेस की सरकार बन रही है। सवाल यह है कि मध्यप्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा और इससे भी बड़ा सवाल यह है कि मुख्यमंत्री के नाम का फैसला कौन करेगा। 


KAMAL NATH ने कहा था RAHUL GANDHI फैसला करेंगे


कमलनाथ ना केवल मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं परंतु उनका एकमात्र ऐजेंडा ही सीएम हाउस है। इसके लिए उन्होंने काफी पहले से लॉबिंग शुरू कर दी थी। उनके सामने ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम है। नेता प्रतिपक्ष भी मुख्यमंत्री बनना चाहते थे परंतु अपनी ही सीट से हार गए तो अब उनकी कोई संभावना शेष नहीं रह गई है। चुनाव प्रचार के दौरान कमलनाथ ने कहा था कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री का नाम राहुल गांधी तय करेंगे। 

DIGVIJAY SINGH ने कहा था MLA दल फैसला करेगा


चुनाव प्रचार के दौरान ही दिग्विजय सिंह ने कहा था कि मुख्यमंत्री का फैसला विधायक दल करेगा। बता दें कि दिग्विजय सिंह लगातार सिंधिया को दूर रखने की रणनीति पर काम कर रहे हैं। उन्होंने ही मध्यप्रदेश में किसी को सीएम कैंडिडेट घोषित नहीं होने दिया। अब देखना यह है कि मुख्यमंत्री का फैसला कौन करता है और कौन करवाता है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->