Loading...

कैलाश विजयवर्गीय को "मेड इन चित्रकूट" MOBILE चाहिये | POLITICAL NEWS

भारतीय जनता पार्टी को इन चुनाव में हार झेलनी पड़ी. तीन दिन की माथापच्ची के बाद कांग्रेस ने मध्य प्रदेश की कमान कमलनाथ को देने का फैसला किया है. उन पर कई वादे पूरे करने का दबाव भी है, लेकिन कमलनाथ शपथ लें उससे पहले ही बीजेपी नेताओं ने तंज कसने शुरू कर दिए हैं. 

बीजेपी के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर कांग्रेस सरकार पर तंज कसा. उन्होंने लिखा, ''मैं नया मोबाइल खरीदना चाहता हूं, सोच रहा हुं थोड़ा रुक जाऊं. 2-3 महीने में तो राहुल बाबा "भेल निर्मित" या "मेड इन चित्रकूट" मोबाइल लांच कर ही देंगे''.

मैं नया मोबाइल खरीदना चाहता हूँ, सोच रहा हु थोड़ा रुक जाऊ।  2-3 महीने में तो राहुल बाबा "भेल निर्मित" या "मेड इन चित्रकूट" मोबाइल लांच कर ही देंगे!! आपको बता दें कि इस ट्वीट के जरिए कैलाश विजयवर्गीय सीधे तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साध रहे हैं. राहुल गांधी ने चुनाव प्रचार के दौरान अपनी रैलियों में इस बात का जिक्र किया था.

राहुल अपनी रैली में लगातार कहते रहे हैं कि मोदी सरकार मेड इन चाइना को बढ़ावा दे रही है, अगर उनकी सरकार आएगी तो छोटे शहरों में भी फैक्ट्रियां लगाएंगे. राहुल ने रैलियों में 'मेड इन चित्रकूट', 'मेड इन छिंदवाड़ा' का जिक्र किया था.

गौरतलब है कि कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में कर्ज माफी, रोजगार समेत कई बड़े ऐलान किए हैं. इससे पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट कर कमलनाथ को बधाई दी थी और उम्मीद जताई थी कि सरकार जल्द से जल्द वादों को पूरा करेगी.