घोड़े पर बैठ कर क्षेत्र के दौरे पर निकले कांग्रेस MLA, पढ़िए ऐसा क्यों किया | MP NEWS

29 December 2018

अब्दुल वसीम अंसारी/राजगढ़। कांग्रेस विधायक बापू सिंह तंवर अब सुर्खियों में आ रहे हैं क्योंकि वो घोड़े पर बैठकर अपनी आभार यात्रा पर निकले हैं। पेट्रोल मूल्यवृद्धि के खिलाफ सांकेतिक प्रदर्शन तो अक्सर होते हैं परंतु कांग्रेस विधायक बापू सिंह तंवर घोड़े पर सवार होकर अब तक 40 से ज्यादा गांव का दौरा कर चुके हैं। 

मध्यप्रदेश के राजगढ़ के कांग्रेस विधायक बापू सिंह तंवर उस वक्त अलग अंदाज में नजर आए जब वे सिर पर पगड़ी बांध, गले मे फूलों का हार पहने दूल्हे की तरह घोड़े पर सवार होकर अपने क्षेत्र के गांव-गाँव में जाकर चुनाव में हुई उनकी जीत के लिए लोगों का आभार व्यक्त करने व लोगो की समस्याएं सुनने गाँव में पहुंचे। इस दौरान ऐसा लगा रहा था मानो कोई बारात निकल रही है। ग्रामीणों ने पहले से ही उनके आगमन को लेकर तैयारियां शुरू कर दी थीं।

आगे आगे घोड़ी पर विधायक तो पीछे पीछे गाँव की जनता चल रही थी। विधायक का कहना है कि केंद्र सरकार द्वारा जो डीजल पेट्रोल के दाम बढाये गए है, उसको ध्यान में रख कर वे घोड़े की सवारी कर रहे है। मेरा क्षेत्र है अत्यधिक पिछड़ा हुआ ,गांव में गलियां हैं सकड़ी है वह वाहन भी नहीं जा सकता है दूसरी बात, कि गांव वालों ने बड़े उत्साह से मुझे साथ दिया मुझे चुना मैंने इस बात को ध्यान में रखते हुए कि उनके पास इंजन है, डीजल और पेट्रोल के दाम बहुत ज्यादा बढ़ गए हैं केंद्र सरकार द्वारा उसका एक संदेश देने के लिए गाड़ी अंदर जा नहीं सकती और पेट्रोल दूसरा डीजल पेट्रोल के दाम अधिक है इसलिए मैं घोड़े से गांव में उनकी समस्या सुनने घोड़े से निकला हूं, अभी तक मैं 30-40 गांव का दौरा कर चुका हूं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->