Advertisement

KAMAL NATH से कहकर ईंट से ईंट बजा देंगे बजा देंगे: कमिश्नर जोशी को सफाई कर्मचारियों की धमकी | MP NEWS



खंडवा (KHANDWA NEWS)। 10 सूत्रीय मांगों को लेकर शनिवार सुबह सफाई कर्मचारी संगठन संयुक्त मोर्चा ने निगम परिसर में नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद निगम आयुक्त जेजे जोशी को ज्ञापन सौंपा। मांगें पूरी नहीं होने पर कर्मचारियों ने चरणबद्ध आंदोलन की चेतावनी दी। प्रदर्शन के दौरान कर्मचारियों ने कहा कमिश्नर जेजे जोशी नहीं माने तो निगम की ईंट से ईंट बजा देंगे। अब मध्यप्रदेश मेें कांग्रेस की सरकार है। हम कमलनाथ से मिलेंगे।

समाज के वरिष्ठ शिवचरण सारवान ने कहा मजबूरन सफाई कामगार यहां इकट्ठा हुए। कर्मचारियों से इतना अधिक काम ले रहे हैं कि महिलाएं गृहस्थी का काम नहीं कर पा रही हैं। किशोर सारसर ने कहा स्वच्छता अभियान में मात्र पांच हजार रुपए वेतन दिया जा रहा। वो भी अभी तक नहीं दिया। विनियमितिकरण खत्म हो, स्थायीकरण हो। शिवराज सरकार ने ये नीति बनाई तो परिणाम चुनाव में देख लिया। आयुक्त को कर्मचारी का दर्द समझना चाहिए। नाथू बोयत ने कहा नहीं समझेंगे तो सारे कर्मचारी निगम की ईंट से ईंट बजा देंगे। आप नहीं देंगे तो हम अपना अधिकार छीन लेंगे। चाहे कुछ भी हो। 

संजू सारवान ने कहा इस ज्ञापन पर कमिश्नर नहीं मानते हैं तो ऊपर कमलनाथ की सरकार बैठी है। कांग्रेस सरकार कर्मचारी हितैशी है। उनसे मिलेंगे। इस अवसर पर करण बिवाल, इंदल पहलवान नरवाले, दिनेश निदाने, ओमप्रकाश गोहर, कमल गोसर सहित अन्य कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन किया।