INDORE के प्रसिद्ध BUSINESSMAN एवं SOCIAL WORKER की सड़क हादसे में मौत | INDORE NEWS

इंदौर। शहर के प्रसिद्ध कपड़ा व्यापारी एवं समाजसेवी सुरेश हरियाणी की महाराष्ट्र के बीड़ जिले में एक रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। इस हादसे में उनके साथ मौजूद उनके एक कर्मचारी एवं ड्राइवर की भी मौत हो गई। उनकी कार एक कुत्ते को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई और 20 फीट उछलकर पेड़ से जा टकराई। हादसा शनिवार रात 8 बजे महाराष्ट्र के बीड़ जिले के गेवराई-माजलगांव हाईवे पर हुआ।

मृतकों में इंदौर के समाजसेवी और कपड़ा व्यापारी सुरेश पिता परमानंद हरियाणी (55) निवासी काटजू कॉलोनी, ड्राइवर रोहित पिता रामप्रसाद मीना निवासी बिचौली मर्दाना (21) और कर्मचारी हेमंत पिता नंदकिशोर राजपूत (22) निवासी बंगाली चौराहा है। तीनों शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे कार से निकले थे। रोहित कार चला रहा था। माजलगांव तहसील के टाकरवण मोड़ पर एक गाड़ी आने के बाद अचानक कुत्ता कार के सामने आया। उसे बचाने का प्रयास करते हुए कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हेमंत मूलत: खंडवा का रहने वाला था। 

मुस्कान ग्रुप के फाउंडर मेंबर थे सुरेश : 

सुरेश मुस्कान ग्रुप के फाउंडर मेंबर थे। वे अब तक सैकड़ों लोगों को अंगदान करने के लिए प्रेरित कर चुके थे। इसके अलावा 700 बच्चियों की शादी में भी उनका अहम योगदान रहा। सुरेश का इमली बाजार स्थित हनुमान प्लाजा में पेंट बनाने का कारखाना है। इनके परिवार में पिता परमानंद, मां पद्मादेवी, पत्नी वंदना और बेटा दीपेश हैं। पूरा परिवार सामाजिक कार्यों से जुड़ा है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !