Advertisement

CHHATARPUR कलेक्टर के गार्ड ने लड़की के प्राइवेट फोटो वायरल कर दिए | MP NEWS



भोपाल। बुंदेलखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में कहा जाता है कि 'कलेक्टर का तो कुत्ता भी ठसक कर चलता है' यानी उसे सामाजिक मान मर्यादा और नियम कानूनों का डर ही नहीं होता। ऐसा ही कुछ छतरपुर में हो गया है। छतरपुर कलेक्टर श्री रमेश भण्डारी (आई.ए.एस.) के सिक्योरिटी गार्ड अमित सिंह ने एक लड़की के प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। बताया जा रहा है कि लड़की उसे प्यार करती थी। 

जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज कराई है उसके अनुसार कलेक्टर के गनमैन अमित सिंह के साथ उसकी दोस्ती थी। मिलने-जुलने के दौरान अमित ने उसके कुछ फोटो खींचे और वीडियो भी बना लिया। इसके बाद अमित का व्यवहार बदल गया। पीड़िता ने उससे दूरी बनाना शुरू कर ​दी तो वो लड़की के घर आ धमका और सर्विस रिवाल्वर से जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद उसने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर उसके फोटो वायरल कर दिए। इसके बाद मामला जिला प्रशासने के आला अधिकारियों तक पहुंचा। इधर अमित फोटो वायरल करने के बाद भी युवती को धमकी दे रहा था और ड्यूटी से तीन-चार दिन से गायब था। पुलिस ने घेराबंदी कर गनमैन को दबोच लिया और सर्विस रिवाल्वर जब्त कर ली। गिरफ्तारी के बाद गनमैन को सस्पेंड कर दिया गया है।

दोनों के बीच अंतरंग संबंध थे, करवा चौथ भी मना चुकी थी लड़की
जिस तरह के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इससे पता चलता है कि दोनों के बीच काफी अंतरंग संबंध थे। सिर्फ सामाजिक शादी की रस्में शेष रह गईं थीं। फोटो में पता चल रहा है कि लड़की करवा चौथ का व्रत भी अमित सिंह के लिए रख चुकी थी। इसके बाद इनके रिश्ते में राजनीति आ गई।