LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





मुझे चुनाव हराने वाले गद्दारों की सजा मौत है: BJP सांसद के बेटे ने कहा | SAGAR MP NEWS

20 December 2018

सागर। सांसद लक्ष्मीनारायण यादव के पुत्र और सुरखी से विधानसभा चुनाव हारे भाजपा प्रत्याशी सुधीर यादव ने कहा कि पार्टी ने मुझे देर से चुनाव मैदान में उतारा। 20-25 दिन पहले टिकट मिल जाता तो परिणाम कुछ और होते। उन्होंने हार का ठीकरा पार्टी के ही कुछ लोगों पर फोड़ते हुए कहा कि इसकी सजा सिर्फ मौत है। हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि उनके साथ किसने भितरघात किया। सुधीर ने गुरुवार को चुनाव और अपनी जेल यात्रा को लेकर पत्रकारों से चर्चा की।  

एट्रोसिटी एक्ट के मामले में एक दिन की जेल काटकर आए सुधीर ने कैदियों की दुर्दशा को लेकर एनजीओ के माध्यम से आवाज बुलंद करने की बात कही। उन्होंने कहा कि सेंट्रल जेल सागर में न तो कैदियों के लिए कंबल हैं और न ब्रश, टूथपेस्ट और साबुन। उन्हें खाने के लिए निश्चित रोटियां दी जाती हैं। उनके अधिकारों का हनन हो रहा है। इसके लिए जेल प्रबंधन दोषी है। इसी वजह से भाजपा सरकार के खिलाफ कैदियों में आक्रोश था।

उन्होंने कहा कि बड़े लोग गरीबों को अपना हथियार बनाकर एट्रोसिटी एक्ट का दुरुपयोग कर रहे हैं। जिसे इस मामले में पीड़ित बताया जा रहा है, उसके परिजन आकर मुझसे मिले थे। मुझे इस झूठे केस में फंसाने के पीछे कुछ कांग्रेस के नेता शामिल हैं। उनके खिलाफ परिवाद पेश करूंगा। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->