BJP में शपथग्रहण की तैयारियां शुरू, MODI और SHAH को निमंत्रण दिया | MP NEWS

Advertisement

BJP में शपथग्रहण की तैयारियां शुरू, MODI और SHAH को निमंत्रण दिया | MP NEWS

भोपाल। प्रदेश में अभी विधानसभा चुनाव के परिणाम ( ELECTION RESULT ) भले ही न आए हों, लेकिन बीजेपी शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी में जुट गई है। शनिवार को हुई कार्य समिति की बैठक में सीएम शिवराज ने जहां पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने के दावा किया, तो वहीं मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पीएम मोदी और अमित शाह जैसे पार्टी के बड़े दिग्गजों को बुलाने की तैयारी में जुट गए। बताया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने 14 से 16 दिसम्बर तक कोई महत्वपूर्ण कार्यक्रम नहीं लिया है। वो भोपाल आने की तैयारी में हैं। 

शनिवार को राजधानी भोपाल के बीजेपी कार्यालय में हुई कार्यसमिति के बैठक को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि इस बैठक का सिर्फ एक ही उद्देश्य था कि सरकार बनने के बाद पदाधिकारियों को क्या-क्या जिम्मेदारी लेना है और शपथ ग्रहण पर चर्चा की गई। साथ ही उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में चौथी बार प्रचंड बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी और जल्द की तारीख का निर्णय भी किया जाएगा। वहीं सीएम शिवराज ने कहा कि जब सरकार बन रही है तो शपथ ग्रहण तो आयोजित की होगा इसलिए उसकी तैयारी चल रही है।

एग्जिट पोल खुद भ्रम की स्थित में हैं: Narottam Mishra


मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आप कोई कुछ मत कहो बस इतना मान लो कि पूर्ण बहुमत के साथ शिवराज सिंह का सरकार बन रही है। इसमें कोई भ्रम नहीं है, बल्कि एक्जिट पोल खुद भ्रम की स्थित में हैं। हमे पूरा विश्वास है कि इतना तो तय है कि शिवराज जी शपथ ले रहे हैं। जिसमें बड़े लोग भी शामिल होंगे, हम उन्हें आमंत्रित करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि 28 नवंबर से 11 दिसंबर तक कांग्रेस के खुशी मनाने की दिन हैं उसके बाद से बीजेपी के ही दिन रहेंगे।


SHIVRAJ SINGH शपथ की तारीख तय करेंगे : Narendra Singh Tomar


नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि 11 दिसंबर को बीजेपी की सरकार बन रही है। इसलिए शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों को लेकर बैठक कि गई थी कि कब होगा, कैसे होगा और मुहूर्त कौन निकलवाएगा। कितना बड़ा करना है इन सब बातों पर बातचीत हुई है। तारीख शिवराज सिंह तय करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बन रही है।