BETUL: प्यार जताया, शादी के लिए ले गया और 3 दास्तों के साथ मिलकर रेप किया | MP NEWS

Advertisement

BETUL: प्यार जताया, शादी के लिए ले गया और 3 दास्तों के साथ मिलकर रेप किया | MP NEWS

मुलताई। ब्लॉक के एक गांव की 15 वर्षीय आदिवासी नाबालिग बालिका का अपहरण कर तीन दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद दो दोस्तों ने उसे गांव की सीमा में छोड़ दिया। बालिका ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया दुनावा निवासी दीपू पंवार का उसके घर पर आना-जाना था। 19 दिसंबर को रात 7.30 बजे दीपू पंवार उसके घर पर आया। दीपू ने कहा वह उससे शादी करने के लिए अपनी मां से मिलाना चाहता है। बालिका ने जाने से मना किया तो दीपू ने उसे बहला फुसला कर अपनी बाइक पर बैठा लिया। 

बाइक से दीपू उसे लेकर ग्राम दुनावा के पेट्रोल पंप के पीछे खेत में बने मकान में ले गया। जहां दीपू ने उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद दीपू ने फोन लगाकर अपने दोस्त दुनावा निवासी छोटू पंवार और ट्विंकल पंवार को खेत के मकान में बुला लिया फिर छोटू और ट्विंकल ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद नाबालिग को दीपू और ट्विंकल बाइक पर बैठाकर रात 11.30 बजे गांव के तालाब के पास छोड़कर भाग गए। बालिका जैसे-तैसे घर पहुंची। सुबह बालिका ने घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी। इसके बाद थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।