भयानक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत | MP NEWS

कटनी। राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 पर आज अपरान्ह 3 बजे कटनी के समीप ट्रक और कार में भीषण टक्कर हो गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 2 पुरुष, 2 महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। हादसा कटनी-जबलपुर बायपास पर अशोका टोल नाका के पास हुआ। पुलिस ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया है। ट्रक से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। नाके पर जमा लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस के आने से पहले कार में बैठे लोगों को निकाला, लेकिन सभी की मौत हो चुकी थी। पुलिस कार में में दस्तावेज और कार के नंबर से मृतकों के परिजनों का पता कर रही है। 

इस घटना में एक मासूम बच्ची भी गंभीर रूप से घायल थी, जिसकी भी अस्पताल में मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर भाग निकला. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. कार पर सवार एक भी व्यक्ति जीवित नहीं बचा है. इसी वजह अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि मृतक कहां के हैं और कहां जा रहे थे. पुलिस द्वारा दस्तावेजों व मोबाइल नंबरों के आधार पर मृतकों के बारे में जानकारी एकत्रित कर रही है.

बताया जाता है कि कार क्रमांक कार क्रमांक यूपी 70 सीएस 3649 पर बैठक 5 लोग कहीं जा रहे थे, तभी टोल नाका के समीप यूपी 54 टी 4602 नंबर का ट्रक तेज गति से आया और कार को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि कार बुरी तरह से चिपट गई. टक्कर के बाद ट्रक चालक भाग निकला, वहीं लोग कार पर सवार लोगों की मदद के लिए दौड़े. घायलों को बाहर निकाला व पुलिस को सूचना दी. कार में दो महिलाएं एक पुरुष व संभवत: दो बच्चे सवार थे. मासूम को को छोडकऱ शेष की मौके पर ही मौत हो गई.

अस्पताल में मासूम ने भी तोड़ा दम 

नेशनल हाईवे अशोका टोल नाके के समीप भीषण सडक़ हादसे की खबर के बाद राहगीर व आसपास के लोग एकत्रित हो गए. लोगों ने खून से लथपथ लोगों को कार से बाहर निकाला. इस वक्त केवल मासूम की सांसें चल रही थीं. टोल कंपनी के कर्मचारी मासूम को जिला अस्पताल तक लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. चिकित्सकों ने मासूम को भी मृत घोषित कर दिया. घटना की खबर पर चिकित्सक भी मौके पर पहुंच गए थे. चिकित्सकों की देखरेख में ही मासूम को जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन यहां आते आते उसकी सांसों ने भी साथ छोड़ दिया. बताया जा रहा है कि कार उत्तर प्रदेश की है. कार सवार लोग संभवत: कटनी की ओर से वापस यूपी जा रहे थे. पुलिस ने मामला दर्ज करके विवेचना शुरू कर दी है. ट्रक चालक की तलाश जारी है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !