SAMBIT PATRA भोपाल के जाल में फंस गए, COURT ने मांगी गिरफ्तारी की रिपोर्ट | MP NEWS

21 November 2018

भोपाल। बहुत कम समय में भाजपा में आइडियल बन गए राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भोपाल के जाल में पूरी तरह से फंस गए हैं। यहां आते ही उन्होंने एक पॉलिटिकल स्टंट किया और पहले ही स्टंट में पात्रा घायल हो गए। उनके खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ और अब कोर्ट ने पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी की रिपोर्ट मांगी है। 

कांग्रेस की शिकायत के बाद आचार संहिता के उल्लंघन के तहत पात्रा पर एफआईआर दर्ज हुई थी। इस मामले में परिवाद भी लगाया गया था। कोर्ट ने परिवाद को लेकर एमपी नगर थाना पुलिस से पात्रा की गिरफ्तारी की स्थिति और आगे की जांच की स्थिति को लेकर पूरी जांच रिपोर्ट मांगी है। कोर्ट ने 20 दिसंबर तक रिपोर्ट कोर्ट में पेश करने के निर्देश दिए हैं। समय से पहले प्रेस कांफ्रेंस करने को लेकर पुलिस एफआईआर में संबित पात्रा का नाम जोड़ते हुए उन्हें आरोपी बनाया था।

क्या किया था संबित पात्रा ने भोपाल में
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान संबित पात्रा दिल्ली से भोपाल आए और आते ही शक्तिमान की तरह स्टंट कर डाला। उन्होंने एक प्रेसवार्ता बुलाई। पहले एड्रेस दिया भाजपा कार्यालय, फिर बताया भाजपा का मीडिया कार्यालय और अचानक एमपी नगर जोन 1 स्थित नेशनल हेराल्ड की बिल्डिंग के सामने प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू कर दी। संबित पात्रा ने नेशनल हेराल्ड की बिल्डिंग को भ्रष्टाचार का स्मारक बताया। गांधी परिवार पर आरोप लगाए परंतु सब धुआं हो गए। ठहरा रह गया तो संबित पात्रा का सार्वजनिक स्थल पर बिना अनुमति कार्यक्रम आयोजित करने का मामला। अब चुनाव बाद तक पात्रा भोपाल कोर्ट के चक्कर लगाते नजर आएंगे। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->