सुषमा स्वराज, नरेंद्र मोदी से अच्छी प्रधानमंत्री साबित होतीं: दिग्विजय सिंह | MP NEWS

21 November 2018

भोपाल। साफ्ट हिंदुत्व और लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं पर बार-बार भरोसा जताकर कांग्रेस नए रूप मे सामने आने की कोशिश कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री जो खुद को आरएसएस का पंचिंग बैग कहते हैं, अब आरएसएस के प्रति नरम रुख दिखा रहे हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि सुषमा बीजेपी के प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवार होती तो आज मोदी से कहीं ज़्यादा सफल होतीं। बता दें कि सुषमा स्वराज ने चुनावी राजनीति से सन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। 

दिग्विजय सिंह ने कहा की सुषमा जी हमारे लिए सम्मानित नेता हैं। अगर वो लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ती हैं तो ये उनका फैसला है लेकिन सुषमा पीएम होती तो बीजेपी के लिए अच्छा होता। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा करते हुए उन्होंने कहा की 11 दिसम्बर 2018 को नतीजे दिखाएंगे के सरकार कांग्रेस की बन रही है। चुनाव के नतीजे आने के बाद ही मुख्यमंत्री का उम्मीदवार तय होगा।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने न्यूज 18 से से खास बातचीत में कहा है कि उन्होंने संघ को कभी भी आतंकी संगठन नहीं माना। ये गलत आरोप है कि हम संघ को बैन करना चाहते हैं। बता दें कि नर्मदा यात्रा के बाद दिग्विजय सिंह ने कहा था कि अब वो एक नए रूप में नजर आएंगे। पिछले कुछ समय में उन्होंने अपने भीतर काफी परिवर्तन किए हैं। चुनाव के दौरान उन्होंने भाजपा को एक भी मौका नहीं दिया कि उन्हे मुद्दा बनाया जा सके। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->