Loading...

भोजपुरी PAWAN SINGH: पब्लिक ने पत्थर बरसाए, माफी मांगकर लौट गए | NATIONAL NEWS

बिहार। पवन सिंह जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही अच्छे सिंगर भी हैं। पवन सिंह का गाना 'जब लगावेलू तू लिपिस्टिक...' आज भी हर पार्टी का हिस्सा बनता है। एक्टिंग के अलावा पवन सिंह स्टेज परफॉरमेंस से भी खूब पैसे कमाते हैं। इसी स्टेज शो से मशहूर हुए पवन सिंह पर कई बार पत्थर भी फेंके जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ बिहार के रोहतास में करगहर महोत्सव के दौरान।

पवन सिंह ने जैसे ही गाना शुरू किया तो कुछ लोगों ने उन पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। गाना गा रहे पवन सिंह पर जब पत्थरों की बरसात हुई तो उन्हें चोट भी आई। पत्थरबाजी के दौरान दो दर्जन से अधिक श्रोता भी घायल हो गए। सभी घायलों को पीएचसी में भर्ती कराया गया है। हालांकि इस तरह की पत्थरबाजी से पवन सिंह घबराए नहीं बल्कि अपनी परफॉरमेंस देते रहे। इतना ही नहीं उन्होंने दर्शकों को भावुक कर देने वाला संदेश भी दिया। 

पवन सिंह ने कहा- 'देखिए, अगर मुझे चोट लग जाएगी तो कोई बात नहीं है, लेकिन कितने लोगों के पैसे डूब जाएंगे। तो प्लीज, अगर ये करना है तो फिर मैं सामने नहीं आऊंगा। प्लीज सॉरी.. माफी चाहता हूं। अफरातफरी के माहौल में भी पत्थर से बचने के लिए लोग कुर्सियों को सिर पर रख कलाकारों का गीत सुन रहे थे। हालांकि स्थिति को देखते हुए पवन सिंह दो-तीन गानों के बाद कार्यक्रम छोड़कर चले गए। इस संबंध में अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई गई है।