Loading...

कांग्रेस नेता ने भाजपा के खिलाफ भाषण दिया तो जीभ काट दी, चेहरा कुचल दिया | NATIONAL NEWS

भिलाई। छत्तीसगढ़ की साजा विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी रविंद्र चौबे के समर्थन में आमसभा को संबोधित करके लौट रहे स्टार प्रचारक राहुल दानी पर जीभ काट दी गई। दुर्ग के युवा नेता राहुल दानी पर निमर्म हमला किया गया। हमलावरों ने उनके चेहरे को निशाना बनाया और चेहरे को पूरी तरह से खराब कर दिया। जीभ, होंठ, नाक, काट सबकुछ घायल है। हमलावर उन्हे बेहोश होने तक पीटते रहे। बाद में मृत समझकर भाग गए। कांग्रेस नेता अभी भी बोल नहीं पा रहे हैंं। उन्होंने इशारों में पुलिस को घटना के बारे में बताया। उन्हे एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल किया गया है। 

धमधा की चुनावी सभा से लौट रहे थे 
बता दें कांग्रेस नेता राहुल दानी पर उस वक्त हमला हुआ जब वह धमधा से एक चुनावी सभा में भाषण देकर वापस लौट रहे थे। राहुल के मुताबिक 31 अक्टूबर की रात वह धमधा में एक चुनावी सभा को संबोधित कर वापस लौट रहे थे कि तभी कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी रोकी और फिर हमला कर दिया, जिसके बाद हमलावरों ने राहुल की जीभ काट कर गड्ढे में फेंक दी और वहां से भाग गए।

चेहरा पूरी तरह से खराब
वहीं राहुल के घायल होने पर कुछ राहगीरों ने उन्हें भिलाई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां अभी भी उनका इलाज चल रहा है। 4 दिन बाद वो इशारों में बयान देने की स्थिति में आए। पुलिस को दिए बयान में राहुल ने बताया कि हमलावरों ने उनकी जीभ काटने के बाद उन्हें मरने के लिए वहीं छोड़ दिया और वहां से भाग गए। हमलावर मारते हुए बार-बार कह रहे थे कि भाषण देने का ज्यादा शौक है। यही नहीं हमले में युवा कांग्रेस नेता के नाक, होंठ, कान और उनका पूरा चेहरा पूरी तरह से खराब हो गया है।

हमलावरों का कोई सुराग नहीं 
पुलिस को अभी तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं मिला है। राहुल को भी हमलावरों के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन इसे किसी राजनीतिक पार्टी की साजिश बताया है। हमले में जीभ कटने के बाद कांग्रेस नेता अभी भी बोल नहीं पा रहे हैं, लेकिन साजा के प्रत्याशी और भाजपा के नेता लाभचंद बाफना को इस हमले का आरोपित बताया जा रहा है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com