कमलनाथ के कमलेश कटारे भाजपा में शामिल | MP NEWS

सीहोर। हाल ही में प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का जोरदार स्वागत करने वाले कमलेश कटारे अब भाजपा में शामिल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उन्हे सीहोर से टिकट देने का वादा किया गया था। उनसे कहा गया था कि वो चुनाव की तैयारियां शुरू कर दें। बार में टिकट काट दिया गया। नाराज कटारे ने ऐलान कर दिया कि अब वो सीहोर से कांग्रेस को जीतने ही नहीं देंगे। 

शिवराज सिंह ने कमलेश के भाजपा में शामिल होने का ऐलान किया
मध्यप्रदेश के सीहोर विधानसभा क्षेत्र में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी प्रत्याशी सुदेश राय के पक्ष में एक चुनावी सभा को सम्बोधित किया। ये सभा ग्राम अहमदपुर के बाजार में आयोजित की गई। सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर जमकर भड़ास निकाली, साथ ही सभा में सीहोर जिले के वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलेश कटारे ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

बताया जा रहा है कि कमलेश कटारे सीहोर के प्रभावशाली कांग्रेस नेताओं में से एक हैं। उनके नाराज हो जाने के बाद यहां कांग्रेस को बड़ा नुक्सान होगा। स्वभाविक है इसका फायदा भाजपा को ही मिलेगा। याद दिला दें कि इससे पहले दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया के नजदीकी नेता भी बगावत कर चुके हैं।