सीमा पर गोली चलती थी, तो सफेद झंडे दिखाती थी कांग्रेस: राजनाथ सिंह | MP NEWS

22 November 2018

आगर-मालवा/रतलाम। केंद्र में जब कांग्रेस की सरकारें थीं, तो सीमा पर पाकिस्तान की तरफ से गोली चलने पर सफेद झंडे दिखाए जाते थे। हमने जवानों से कहा पहली गोली अपनी तरफ से मत चलाओ, लेकिन अगर उस तरफ से गोली चलती है, तो फिर गोलियां गिनो मत, बस चलाते रहो। यह बात केंद्रीय गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह ने गुरूवार को आगरमालवा में पार्टी प्रत्याशी मनोहर उंटवाल, रतलाम जिले की जावरा विधानसभा के पिपलोदा में राजेंद्र पांडेय एवं आलोट विधानसभा के बड़ावदा में पार्टी प्रत्याशी जितेंद्र गेहलोत के समर्थन में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश सहित पूरे देश में कांग्रेस की हालत पतली हो गई है।

सभा को संबोधित करते हुए श्री राजनाथसिंह ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं में मुख्यमंत्री बनने की होड़ मची हुई है। वे बिना दूल्हे की बारात लेकर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में अभी कौन बनेगा मुख्यमंत्री का खेल चल रहा है। इस खेल में कोई छिंदवाड़ा से है, तो कोई गुना-अशोकनगर से है। कोई राघौगढ़ से है तो कोई झाबुआ और भोपाल से है। इनके सभी नेता मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जो एकजुट है, वही समाज का भला कर सकता है। 

कांग्रेस के सारे नेता अलग-थलग हैं और मध्यप्रदेश को जोड़ने की बातें करते हैं। यह आश्चर्य की बात है कि जो स्वयं एकजुट नहीं हैं, वह समाज का भला कैसे करेंगे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमारे विरोधी नेता कहते हैं कि आलू की फैक्टरी लगवाऊंगा। मुझे यह सुनकर आश्चर्य होता है। दुनिया में सिर्फ कांग्रेस ही ऐसा चमत्कार कर सकती है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->