ये देखो किसका विकास हुआ है: अरुण यादव | कांग्रेस सबसे बड़ी साम्प्रदायिक पार्टी है: शिवराज सिंह | MP NEWS

भोपाल। अलसुबह एक साथ 2 बयान सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आए। पहला बुधनी से सीएम शिवराज सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ रहे कांग्रेस नेता अरुण यादव का है। इसमें उन्होंने एक आलीशान मकान का फोटो साझा किया है और बताया है कि बुधनी में किसका विकास हुआ और दूसरा सीएम शिवराज सिंह का बयान जिसमें वो कह रहे हैं कि कांग्रेस देश की सबसे बड़ी साम्प्रदायिक पार्टी है। 

ये देखो किसका विकास हुआ है: ARUN YADAV


आज मैं प्रचार करने के लिए जब बुधनी के शाहगंज पहुंचा तो एक व्हाइट हाउस देखने को मिला, मैंने लोगों से पूँछा यह किसका है तो बताया गया यह शिवराज सिंह के बहुत करीबी रमाकांत भार्गव का है, इसका मतलब विकास सिर्फ भाजपा नेताओं का हुआ जनता का नही वाह शिवराज जी आपका विकास @MPArunYadav

CONGRESS देश की सबसे बड़ी साम्प्रदायिक पार्टी: SHIVRAJ SINGH CHOUHAN


न्यूज ऐजेंसी ANI से बात करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कांग्रेस देश की सबसे बड़ी साम्प्रदायिक पार्टी है। शिवराज ने कहा कि इनके एक नेता राहुल गांधी मंदिरों की परिक्रमा करते हैं तो दूसरे नेता कमलनाथ 90 प्रतिशत मुस्लिम वोट के लिए साम्प्रदायिक गोलबंदी करती है और तीसरे नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया गले में नींबू-मिर्ची की माला पहनकर टोटके करते हुए घूमते हैं। ये काम के आधार पर वोट नहीं मांग रहे। लोगों को भटका रहे हैं, भड़का रहे हैं।