हारा हुआ राजा, पीड़ित महाराजा और थका उद्योगपति चुनाव लड़ने निकले हैं: शाह | MP NEWS

17 November 2018

सागर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को टीकमगढ़, सागर व दमोह में सभाएं कीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा का चेहरा शिवराज हैं, लेकिन कांग्रेस की फौज का सेनापति कौन है? एक राजा, एक महाराजा और एक थके हुए उद्योगपति को लेकर कांग्रेस चुनाव लड़ने निकली है।

सागर में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें घुसपैठियों में ह्यूमन राइट्स दिखता है, लेकिन जब यही घुसपैठिए देश में धमाके करते हैं और उनमें जो लोग मारे जाते हैं तो ह्यूमन राइट्स की चिंता नहीं होती। उन्होंने कहा- उमा भारती ने श्रीमान बंटाधार को हराने का काम किया था और बाद में शिवराज ने विकास यात्रा को आगे बढ़ाया। 

बता दें कि राजा यानी दिग्विजय सिंह 2003 में मध्यप्रदेश चुनाव शर्मनाक तरीके से हार गए थे। इसके बार मप्र में कभी कांग्रेस की सरकार नहीं बन पाई। महाराजा यानी ज्योतिरादित्य सिंधिया यूं तो काफी आकर्षक नेता हैं परंतु कांग्रेस में वो एक पीड़ित नेता की स्थिति में हैं। उनकी लाख कोशिशों के बावजूद कांग्रेस ने उन्हे सीएम कैंडिडेट घोषित नहीं किया। उद्योगपति यानी कमलनाथ, जिनकी उम्र 70 साल से ज्यादा हो गई है। उनकी फि​जीकल फिटनेस पर हमेशा सवाल उठते रहे हैं। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->