मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का अनूपपुर, डिंडौरी एवं शिवपुरी कार्यक्रम | MP NEWS

Advertisement

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का अनूपपुर, डिंडौरी एवं शिवपुरी कार्यक्रम | MP NEWS

भोपाल। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान 10 एवं 11 नवम्बर को अनूपपुर, डिंडौरी एवं शिवपुरी जिले की विधानसभाओं में पहुंचकर पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान 10 नवम्बर को भोपाल से एयरस्ट्रिप उमरिया पहुंचेंगे। 10.20 बजे उमरिया से अनूपपुर की पुष्पराजगढ विधानसभा के दमेहडी में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे। 11.45 बजे दमेहडी से अनूपपुर विधानसभा की जमुना कोलवी पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। 12.50 बजे जमुना कोलवी से कोतमा जिला अनुपपुर पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रम, 2 बजे कोतमा से न्यौंता डिंडोरी विधानसभा के स्थानीय कार्यक्रम, 03.10 न्यौंता से मानिकपुर विधानसभा शहपुरा के स्थानीय कार्यक्रम, 4.45 बजे मानिक से उमरिया पहुंचेंगे। 05.10 बजे उमरिया से भोपाल पहुंचेंगे।

11 नवंबर को मुख्यमंत्री श्री चौहान 10.05 बजे भोपाल से शिवपुरी की पोहरी विधानसभा के बैराढ़ पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे। 12.05 बजे बैराढ से करेरा पहुंचकर पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। 1.45 बजे करेरा से पिछोर विधानसभा के भोंती जिला शिवपुरी पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे। 2.40 बजे भोंती से भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com