LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





पंडोखर सरकार (सांझी विरासत पार्टी) के प्रत्याशियों की लिस्ट जारी | MP NEWS

07 November 2018

ग्वालियर। दतिया जिले की भांडेर तहसील में स्थित पंडोखर के महंत एवं जनपद उपाध्यक्ष गुरुशरण शर्मा ने सांझी विरासत पार्टी के नाम से नई राजनीतिक पार्टी बनाई है। गुरुशरण शर्मा ने 230 विधानसभा सीटों में से 50 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया। उन्होंने 26 प्रत्याशियों के नाम भी घोषित कर दिए हैं। इन 26 सीटों में दतिया को छोड़कर जिले की बाकी दोनों सीटों सेंवढ़ा और भांडेर से प्रत्याशी घोषित किए गए हैं। इनमें पांच महिलाओं को भी पार्टी ने टिकट दिया है। दतिया में महंत शर्मा ने प्रत्याशी न उतारने का निर्णय लिया है। इसके पीछे उन्होंने तर्क दिया कि वे विकास के साथ हैं, जो सही काम करेगा, वे उससे समझौता करेंगे। 

इन्हें बनाया उम्मीदवार
पार्टी प्रदेश अध्यक्ष महंत गुरुशरण शर्मा ने बताया कि जौरा विधानसभा सीट से रमेशचंद्र यादव, सेंवढ़ा से सोनू शर्मा, आरक्षित सीट भांडेर से दयाराम दोहरे, बीना से मुकेश अहिरवार, सागर से अमिताभ मिश्रा, निवाड़ी से महेश खरे, विजावर से लीलाधर राजपूत, सतना से शोभित कुमार पांडेय, देवतालाब से प्रकाश द्विवेदी, पारसबाड़ा से अशोक मांडलेकर, परासिया से रविशंकर बेलवंशी, मुलताई से प्रभुसिंह राजपूत, अमला सारणी से पिंकी लोखंडे, उदयपुरा से प्रकाश सिंह कौरव, नरेला से हरीश गुप्ता, सोनकच्छ से शिवराम, बड़वाह से कविता पांचाल, खरगोन से घनश्याम कर्मा, धरमपुरी से अजय सिंह सोलंकी, इंदौर प्रथम से वंशिका सांवला, इंदौर चतुर्थ से सपन शर्मा, महू से ममता द्विवेदी, राऊ से ममता द्विवेदी, महिदपुर से महेंद्र द्विवेदी और उज्जैन से सविता भंडारी को टिकट दिया गया है।

सपाक्स ने सेंवढ़ा और दतिया से घोषित किए उम्मीदवार 
चुनावी सरगर्मी लगातार बढ़ रही है। सपाक्स ने दतिया और सेंवढ़ा से अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। दतिया से महेश गुप्ता को अपना उम्मीदवार घोषित किया है, वहीं सेंवढ़ा से समाजसेवी रामकुमार वैद्य को प्रत्याशी बनाया है। 

कंप्यूटर बाबा का अखाड़े से बहिष्कार गलत : महंत 
गुरुशरण महाराज ने कंप्यूटर बाबा को अखाड़े से निष्कासन के बारे में कहा कि यह अखाड़े का गलत निर्णय है। अगर लगता था कि कंप्यूटर बाबा सत्ता मोह में फंस रहे हैं तो उस समय निष्कासित करना था जब उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया था।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->