प्लीज मुझे जिता तो नहीं तो मैं शादी नहीं करूंगा: छिंदवाड़ा में प्रत्याशी की अनौखी अपील | MP ELECTION

24 November 2018

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों में अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। कांग्रेस नेता कमलनाथ के गढ़ जिले छिंदवाड़ा में एक उम्मीदवार ऐसा भी है जो वोटरों से एकदम अनूठी अपील कर रहा है। छिंदवाड़ा जिले की जुन्नारदेव विधानसभा मे यूं तो लड़ाई कांग्रेस और भाजपा के बीच है, लेकिन इसी विधानसभा क्षेत्र से एक निर्दलीय प्रत्याशी ने प्रण लिया है कि वह तब तक शादी नहीं करेगा जब तक जनता उसे विधायक नहीं बनाएगी। जुन्नारदेव विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी 28 साल के दिनेश इवनाती गली गली मोहल्ले-मोहल्ले घूमकर लोगों से वोट मांग रहे हैं और वायदे भी कर रहे हैं।

दिनेश के प्रचार का सबसे आकर्षक मुद्दा है, उनकी वह अपील और वह प्रण जो वह वोटरों के सामने कर रहे हैं। दिनेश वोटरों के सामने प्रण ले रहे हैं कि वह तब तक शादी नहीं करेंगे जब तक वह विधायक नहीं बन जाते।

दिनेश घर-घर जाकर कह रहे हैं कि उन्हें एक बार मौका दिया जाए और विधायक बनाया जाए, जिसके बाद ही वह शादी करेंगे। हर चौखट पर जाकर दिनेश परचा दे रहे हैं। जिसमें विकास के लंबे चौड़े फायदे भी किए गए हैं, लेकिन वोटरों को सबसे दिलचस्प इस निर्दलीय उम्मीदवार की अपील लग रही है।

इलाके के लोगों का कहना है उन्होंने इससे पहले ऐसा कोई उम्मीदवार या नेता नहीं देखा जो ऐसी अजीबोगरीब मांग और प्रतिज्ञा कर रहा है। दिनेश भोले कि मैं जनता की सेवा करना चाहता हूं और इसीलिए एक बार विधायक बनना चाहता हूं।

विधायक बनने तक शादी न करने वाली शपथ पर निर्दलीय प्रत्याशी दिनेश ने अपने प्रण को दोहराया. उनका कहना है कि उनका परिवार भी उनके इस फैसले के साथ है.

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->