LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




मैं जनता की सेवा के लिए मुख्यमंत्री हूं, झूठ बोलने के लिए नहीं : शिवराज सिंह चौहान | MP NEWS

24 November 2018

इंदौर/देवास। सरकार का काम होता है कि वह जनता की सेवा करे, उनके विकास के बारे में सोचे, उनकी परेशानियों को दूर करे। मैं भी जनता की सेवा के लिए मुख्यमंत्री हूं, कांग्रेस की तरह झूठ बोलने के लिए नहीं हूं। ये बातें मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कही। वे शनिवार को देर शाम इंदौर जिले की विधानसभा देपालपुर में पार्टी प्रत्याशी मनोज पटेल, देवास में प्रत्याशी गायत्री राजे पवार और विधानसभा सोनकच्छ में पार्टी प्रत्याशी राजेंद्र वर्मा के समर्थन में सभाओं को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि मालवा की इस धरती पर पेयजल आपूर्ति और किसानों के खेतों में पानी देने के लिए हमने नर्मदा का पानी नदियों में लाने का काम किया है। पहले नर्मदा नदी का पानी क्षिप्रा नदी में लेकर आए और अब सिंध एवं गंभीर नदियों में भी नर्मदा का पानी लाने का काम कर रहे हैं। इससे मालवा की धरती पर पानी ही पानी होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने तो ये काम किए नहीं। उनके पास जब लोग कामों के लिए जाते थे तो वे मना कर देते थे कि ये तो हो ही नहीं सकता, लेकिन हमने ये असंभव काम भी किए हैं। उन्होंने कहा कि असंभव शब्द मेरे शब्दकोष में है ही नहीं, मैं तो जो ठान लेता हूं उसे हर हाल में करके ही रहता हूं।

इस बार का चुनाव विकास का चुनाव है
मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि इस बार का चुनाव विकास का चुनाव है, समृद्धि का चुनाव है, मध्यप्रदेश को बदलने का चुनाव है, इसलिए इस चुनाव को जन आंदोलन बनाना है। मध्यप्रदेश में 54 वर्षों तक कांग्रेस की सरकारों ने शासन किया है। 2003 से पहले 10 वर्षों तक कांग्रेस के मुख्यमंत्री रहे हैं, लेकिन इनके 54 वर्षों में जो काम नहीं हुए हैं वे हमने 15 वर्षों में करके दिखाए हैं। उन्होंने कहा कि ये राजा, महाराजा और उद्योगपति समझते थे कि सरकार चलाना सिर्फ इनका ही जन्मसिद्ध अधिकार है, लेकिन यह लोकतंत्र हैं। इसमें जनता एक चाय बेचने वाले को प्रधानमंत्री बना देती है तो एक किसान के बेटे को मुख्यमंत्री बना देती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों को एक किसान के बेटे का मुख्यमंत्री बनना खटक रहा है, इसलिए वे रातभर करवटें बदलते रहते हैं कि ये कब कुर्सी से हटे और हम उस पर बैठ जाएं।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->