MORENA: ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी को खदेड़ा, एट्रोसिटी एक्ट का विरोध | MP NEWS

12 November 2018

मुरैना। मध्यप्रदेश में भाजपा प्रत्याशियों का विरोध जारी है। भाजपा की परंपरागत सीट अंबाह में ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी गब्बर सखबार को खदेड़ डाला। वोट मांगने आए प्रत्याशी को ग्रामीणों ने घेर लिया और वापस जाओ के नारे लगाए। विरोध बढ़ता देख नेताजी ने खिसक लेना ही उचित समझा। 

जानकारी के अनुसार अम्बाह विधान सभा क्षेत्र के धर्मगढ़ गांव में जनसंपर्क करने गए भाजपा प्रत्याशी गब्बर सखबार को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। जब नेता जी जनता के बीच पहुंचे तो उन्हें ग्रामीणों ने खदेड़ दिया। ग्रामीणों ने वापस जाओ के नारे भी लगाए। भीड़ बढ़ते देख जनसंपर्क करने पहुंचे बीजेपी प्रत्याशी सखबार ने भी वापस जाना बेहतर समझा। 

गौरतलब है कि एट्रोसिटी एक्ट में संशोधन के बाद से ही सवर्ण समाज के लोगों ने इसका जमकर विरोध किया है। संशोधन के बाद से ही एक्ट के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी विरोध के शिकार बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही प्रत्याशियों को होना पड़ रहा है। यही कारण है कि बीजेपी प्रत्याशी जब लोगों से घर्मगढ़ में जनसंपर्क करने पहुंचे तो लोगों ने उन्हें गांव से बाहर कर दिया।क्षेत्रीय लोगों ने एट्रोसिटी एक्ट के विरोध को ध्यान में रखकर आरक्षित सीट अम्बाह विधान सभा से नेहा किन्नर को निर्दलीय प्रत्याशी बनाया है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->