LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




INDORE: महिला ने BJP MLA से कहा, वोट मांगने आए तो जूतों का हार पहनाऊंगी | MP NEWS

12 November 2018

इंदौर। भाजपा उम्मीदवारों के विरोध का सिलसिला जारी है। इस बार इंदौर-1 सीट से बीजेपी प्रत्याशी सुदर्शन गुप्ता का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। कहा जा रहा है कि इसमें सुदर्शन गुप्ता की आवाज है। दूसरी तरफ महिला और कुछ दूसरे लोग भी हैं। दोनों पक्षों के बीच बहस चल रही है। महिला जूतों का हार पहनाने की धमकी दे रही है। 

सोशल मीडिया पर एक अॉडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि इस आॅडियो में भाजपा उम्मीदवार सुदर्शन गुप्ता की आवाज है। तीन मिनट लंबे अॉडियों क्लिप में गुप्ता कहते सुनाई दे रहें हैं कि हम इस क्षेत्र में आएंगे और दस बार जीतेंगे। तुम हमें वोट मत देना। महिला किसी कॉल को काटने से नाराज होकर वर्तमान विधायक को खरी खोटी कहती सुनाई दे रही है। वह उनसे कह रही है कि आप लोग सिर्फ चुनाव के समय यहां आते हो लेकिन जीतने के बाद फिर नहीं आते। 

विधायक गुस्से में जवाब देते सुनाई दे रहे हैं कि वह दस बार इस इलाके में आएं हैं। लेकिन क्या वह घंटी बजा कर लोगों को बाहर मिलने के बुलाएं। उन्होंने पब्लिक को डांटते हुए कहा कि 'यह तमीज है विधायक से बात करने की' इसे लेकर लोग और उखड़ गए और उन्हें जमकर सुनाई। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->