MLA JITU PATWARI बोले: पैसे लेकर ब्लाउस में रख लेतीं हैं महिलाएं | MP NEWS

Advertisement

MLA JITU PATWARI बोले: पैसे लेकर ब्लाउस में रख लेतीं हैं महिलाएं | MP NEWS


इंदौर। मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष, राहुल गांधी की टीम के प्रमुख सदस्य और विधायक जीतू पटवारी का एक और वीडियो सामने आया है। 'पार्टी गई तेल लेने' के बाद आया यह वीडियो काफी गंभीर है। जिसमें वो महिलाओं पर चुनावों में पैसे लेने का आरोप लगा रहे हैं। वो कह रहे हैं कि महिलाएं चुनावों में 200-500 रुपए लेती हैं और उन्हें अपने ब्लाउज में छिपाती हैं। हालांकि वहां मौजूद महिलाएं तुरंत उनकी इस बात का विरोध करती हैं और कहती हैं कि ऐसा नहीं हैं। वो पुरुषों पर भी शराब पीने का आरोप लगाते हैं।

वीडियो में पटवारी कहते हैं, 'बीजेपी एक गरीब विरोधी पार्टी है, वे आपकी समस्याओं पर ध्यान नहीं देंगे। आप लोग इसे समझते नहीं हैं। जब चुनाव आते हैं, तो महिलाएं रिश्वत के रूप में 200-500 रुपए लेती हैं और इसे अपने ब्लाउज में रखती हैं।' महिलाएं इसका विरोध करती हैं। माफी मांगने के बजाय, इंदौर के राउ से कांग्रेस विधायक यहां मौजूद महिलाओं के साथ बहस करते रहे। 

उन्होंने पुरुषों पर आरोप लगाया कि वे रिश्वत के रूप में मिलने वाले पैसे से शराब पीते हैं। मैं तुम्हें सच कह रहा हूं। इससे पहले जीतू पटवारी का एक और वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में जीतू अपने लिए वोट मांग रहे हैं। जीतू ने कथित रूप से लोगों से कहा, 'मेरा ख्याल रखना, मेरी इज्जत रखना, पार्टी गई तेल लेने।' विधायक ने अपनी पार्टी कांग्रेस के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है उससे पार्टी के प्रति उसकी राय का पता चलता है। जीतू पटवारी की यह वीडियो खूब चर्चा में रहा था।