MI store का आॅनलाइन FREE फ्रेंचाइजी फार्म कहां मिलेगा, यहां पढ़ें

24 November 2018

शाओमी ने भारतीय स्मार्टफोन बाजार बजट सिगमेंट में पूरी तरह से कब्जा कर लिया है। कंपनी के दावे के मुताबिक प्रत्येक 7 में से 5 स्मार्टफोन शाओमी के हैं। कंपनी अब इस आंकड़े को और आगे ले जाना चाहती है। इसके लिए Xiaomi ने देशभर में एमआई स्टोर के लिए फ्रेंचाइजी देने का ऐलान किया है। खास बात यह है कि कंपनी आपको बिना पैसे ही फ्रेंचाइजी दे रही है। तो आइए जानते हैं MI store की फ्रेंचाइजी के लिए सभी शर्तें। (Xiaomi, MI store, Mobile Retail Store, Mobile showroom, Franchises, Online application form, Direct link, How to apply, Where to apply,)

शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डॉयरेक्टर मनु कुमार जैन ने नई दिल्ली में अपने नए स्मार्टफोन रेडमी नोट 6 प्रो की गुरुवार को लांचिंग के दौरान एमआई स्टोर की फ्रेंचाइजी के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यदि आप अपने गांव या शहर में एमआई स्टोर खोलना चाहते हैं तो आपको सिर्फ एक फॉर्म भरना होगा। ऐसे में देश का कोई भी आम इंसान अपने गांव में एमआई स्टोर खोल सकता है। मनु जैन ने यह भी कहा कि यदि आपके पास फ्रेंचाइजी लेने के लिए पैसे नहीं हैं कंपनी आपको इसके लिए खुद फंडिंग करेगी।

इन शर्तों को जानने के बाद यदि आप Mi Store खोलना चाहते हैं तो आप अपने एमआई स्टोर की वेबसाइट पर जाकर एक फॉर्म भरें और इसमें निवास स्थान समेत अन्य जानकारी दें। इसके बाद आपके नाम की लिस्टिंग कंपनी के रिकॉर्ड में हो जाएगी। इसके बाद यदि कंपनी को आपकी लोकेशन पसंद आती है तो आपको फ्रेंचाइजी मिल जाएगी। फ्री में कैसे मिलेगी Mi Store की फ्रेंचाइजी, एक-एक स्टेप में समझें

सबसे पहले आपको बता दें कि आप जहां पर जिस दुकान में स्टोर खोलना चाहते हैं उसकी दो फोटो चाहिए। फोटो आपको दुकान के सामने खड़े होकर क्लिक करना है। दूसरी फोटो उस जगह से क्लिक करनी है जहां से पास की दुकानें और सड़क नजर आ रही हो। तो चलिए अब बिना देर किए फॉर्म भरने की प्रक्रिया के बारे में जानते हैं।

इस लिंक पर जाने के बाद आपके सामने फ्रेंचाइजी का फॉर्म खुल जाएगा। इसमें स्टोर के नाम समेत 17 जानकारी देनी होगी। फॉर्म में आपको यह भी बताना होगा कि दुकान आपकी होगी या किराए पर होगी। इसके अलावा आपको अपनी उम्र, मौजूदा पार्टनर, यदि दुकान किराए पर है तो उसका किराया कितना है जैसी जानकारी भी देनी होगी।

इसके बाद आपको दुकान की दो फोटो अपलोड करनी होगी जिसमें एक फोटो आपसे साथ दुकाने के फ्रंट की होगी और दूसरी फोटो ऐसी होगी जिसमें पास की दुकानें और सड़क नजर आ रही हों। फॉर्म भरने के बाद शाओमी के जवाब के लिए आपको कुछ दिन इंतजार करना होगा।

फॉर्म देखने के बाद यदि आपके दी गई जानकारी और लोकेशन कंपनी को पसंद आती है तो कंपनी आपसे संपर्क करेगी। यदि आपके पास फ्रेंचाइजी लेने के लिए पैसे नहीं हैं तो कंपनी आपको इसके लिए खुद फंडिंग करेगी। यदि फॉर्म भरने के बाद आपके पास कोई कॉल नहीं आता है तो आप नीचे दिए गए नंबर पर खुद फोन करके बात कर सकते हैं। 1800 103 6286

MI STORE के FREE FRANCHISE APPLICATION FORM के लिए यहां क्लिक करें


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->