LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




MANDSAUR में मोदी की सभा के लिए पेट्रोल बांटा गया | MP NEWS

24 November 2018

इंदौर। किसान आंदोलन के गोलीकांड के बाद से ही भाजपा के गढ़ मंदसौर में भाजपा की हालत खराब है। भाजपा ने अपनी आखरी कोशिश के तहत पीएम नरेंद्र मोदी की सभा का आयोजन किया। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें बताया जा रहा है कि मोदी की सभा में भीड़ जुटाने के लिए लोगों को पेट्रोल बांटा गया। 

क्या दिखाई दे रहा है VIDEO में

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। एक पेट्रोल पंप पर सैंकड़ों बाइक लाइन से लगीं हैं। सभी में भाजपा का झंडा लगा हुआ है। लोग एक एक करके आ रहे हैं, पेट्रोल डलवाकर जा रहे हैं। कोई भी बाइक सवार पेट्रोल भराने के बाद पैसे नहीं दे रहा। वीडियो में एक आदमी पेट्रोल डालने वाली मशीन के पास रजिस्टर लेकर बैठा है। वो पेट्रोल भराने आ रहीं बाइकों के नंबर नोट कर रहा है। कहा जा रहा है कि प्रत्याशी की तरफ से मोदी की सभा में आने वालों को मुफ्त पेट्रोल दिया गया। 

जिन्हे पेट्रोल नहीं मिला उन्होंने BJP का झंडा जलाया

सोशल मीडिया पर एक और फोटो वायरल हो रहा है। शैलेन्द्र सिंह ठाकुर एवं जयविंदर सिंह ने यह फोटो वायरल किया है। शैलेन्द्र सिंह ने लिखा है कि अडमलिया और गोपालपुरा के लोगों से कहा गया था कि यदि वो मोदी की सभा में आएंगे तो आने जाने का पेट्रोल एवं 300 रुपए दिया जाएगा परंतु सभा के बाद उन्हे ना तो पैसे दिए गए और ना ही पेट्रोल इसलिए नाराज ग्रामीणों ने ग्राम बूड़ा में भाजपा का झंडा जलाया। 

पेट्रोल पंप भी नियम विरुद्ध है! 

इस मामले में एक खास बात यह भी नजर रही है कि जिस पेट्रोल पंप से पेट्रोल बांटा जा रहा है वो भी नियम विरुद्ध है। पेट्रोल डालने वाली मशीन के ऊपर छत तक नहीं है। वीडियो में इस पंप पर ग्राहकों को दी जाने वाली अनिवार्य सुविधाएं नजर नहीं आ रहीं हैं। सूत्रों का कहना है कि तेल में मिलावट एवं कम मात्रा की शिकायत भी सामने आईं थीं परंतु कभी कोई कार्रवाई नहीं हुई। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->