Mahindra Jawa के साथ बिजनेस का मौका, डीलरशिप के लिए आवेदन बुलाए

17 November 2018

महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) की सहयोगी कंपनी क्लासिक लीजेंड्स (Classic Legends) ने लगभग दो दशक पहले बंद हो चुके ऐतिहासिक मोटरसाइकिल ब्रांड जावा (Jawa) को भारत में नए सिरे से उतारा है. इनमें जावा के 3 नए मॉडल Jawa 42, Jawa और Jawa Perak को पेश किया है. अब कंपनी को इस ऐतिहासिक ब्रांड की बाइक की बिक्री के लिए डीलरशिप चाहिए. इसके लिए कंपनी ने jawamotorcycles.com/becomeadealer पर लोगों से आवेदन मांगे हैं. ऑटो क्षेत्र में बिजनेस शुरू करने के इच्‍छुक लोगों के लिए यह अच्‍छा ऑप्‍शन हो सकता है, क्‍योंकि देशभर के युवा जावा ब्रांड के भारत में लॉन्‍च होने की खबर से काफी उत्‍साहित हैं.

क्‍लासिक लेजेंडस के कोफाउंडर अनुपम थरेजा ने बताया कि हम लोगों से इस ब्रांड के साथ जुड़ने को कह रहे हैं. हमारी टीम बाजार में सर्वे कर लोगों से यह जानकारी ले रही है कि वे जावा की डीलरशिप को किस जगह चाहते हैं. डीलरशिप के लिए अब तक 105 लोगों को चुना गया है. इन्‍होंने अपना रिफंडेब्‍ल डिपॉजिट जमा कर दिया है. नए लोग भी इससे जुड़ सकते हैं.

ऐसे बन सकते हैं डीलर
> jawamotorcycles.com/becomeadealer पर जाएं.
> इसमें पहले आपको अपने बारे में आधार नंबर समेत व्‍यक्तिगत जानकारी देनी होगी.
> इससे आपका रजिस्‍ट्रेशन प्रॉसेस कम्‍प्‍लीट हो जाएगा. 
> व्‍यक्तिगत जानकारी में नाम, ईमेल, मोबाइल नंबर, डीलरशिप नाम, पता, शहर का नाम, राज्‍य का नाम, आधार या अन्‍य कोई आईडी प्रूफ और अपने बारे में ब्‍योरा देना होगा.
> ये जानकारी देने के बाद कंपनी के एक्‍जीक्‍यूटिव आपसे संपर्क करेंगे और आगे की बातचीत तय होगी.

क्‍या हैं 3 मॉडलों की कीमतें
जावा बाइक की कीमतें 1.55 लाख रुपये से शुरू होकर 1.89 लाख रुपये के बीच हैं. महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने बताया कि हमने अपने टूव्‍हीलर बिजनेस के अनुकूल प्रोडक्‍ट पाया है. जावा ब्रांड महिंद्रा के मूल्यों के अनुकूल है. महिंद्रा की क्लासिक लीजेंड्स में 60% हिस्सेदारी है. Jawa 42 और Jawa में 293 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन लगा है. इसमें सिंगल सिलेंडर और दोहरा क्रेडल चेसिस जैसी खूबियां हैं.

ऑनलाइन बुकिंग शुरू
इस मोटरसाइकिल की ऑनलाइन बुकिंग 15 नवंबर से शुरू हो गई है. ग्राहकों को ये 7 दिसंबर 2018 से उपलब्ध होंगी. जावा बाइक का निर्माण इंदौर के पास पीतमपुर में स्थित कंपनी के नए प्‍लांट में होगा. यहां सालाना 50 लाख बाइक बनाई जाएंगी.

जी बिजनेस की एक्‍जीक्‍यूटिव एडिटर स्‍वाति खंडेलवाल ने महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा और क्‍लासिक लीजेंड के कोफाउंडर अनुपम थरेजा से जावा की लॉन्चिंग पर विशेष बातचीत की.

महिंद्रा ने जावा बाइक को भारत में दोबारा पेश करने के लिए इसे बनाने वाली चेक गणराज्य की कंपनी के साथ 2016 में सौदा किया था. इस सौदे से क्लासिक लीजेंड्स को भारत और पूर्वी एशियाई बाजारों में Jawa नाम से बाइक उतारने की मंजूरी मिली.

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->