भाजपा प्रत्याशी का बेटा फरार, पुलिस ने इनाम घोषित किया | JABALPUR ELECTION NEWS

जबलपुर। भाजपा प्रत्याशी अंचल सोनकर का बेटा राम सोनकर एवं एक अन्य राजा सोनकर पर पुलिस ने 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। आरोप है कि इन लोगों ने कांग्रेस कार्यालय में घुसकर हमला किया। इस हमले में करीब 200 लोग शामिल थे। इस हमले का वीडियो भी पुलिस के पास मौजूद है। 

कांग्रेस पार्षद जितिन राज ने आरोप लगाया कि सिंघी कैम्प स्थित राधाकृष्णन वार्ड में जब वो और उसके कार्यकर्ता बूथ में काम कर रहे थे तभी भाजपा प्रत्याशी अंचल सोनकर के पुत्र राम सोनकर अपने करीब 200 साथियों के साथ पिस्टल कट्टा और तलवार से लैस होकर पहुंचे और कांग्रेस कार्यकर्ता संजय अहिरवार सहित मुझ पर हमला कर दिया। इस पूरे घटना की शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची हालांकि तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। 

कांग्रेस ने गिरफ्तारी के लिए ज्ञापन सौंपा
उक्त घटना को लेकर सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक के नाम एक ज्ञापन एडि एसपी को सौंपा गया तथा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सभी कांग्रेस कार्यालय में पुलिस बल तैनात करने की मांग की गई। इसके अलावा रात्रि गश्त की व्यवस्था एवं पार्षद जतिनराज को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की गई। एडिशनल एसपी ने चौबीस घंटें में आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। विधायक पुत्रों की गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने दस हजार रूपए ईनाम की घोषणा भी की है साथ ही उचित पुलिस व्यवस्था प्रदान करने की बात कही है। इस मौके पर नगर अध्यक्ष दिनेश यादव, अमरीश मिश्रा, शशांक दुबे, तरूण रोहतास, कल्लन गुप्ता, अनुराम गढ़वाल, संतोष पंडा, रितेश अग्रवाल, अजय चक्रवर्ती, प्रदीप अहिरवार, अमन अर्बी, मिंटू पाण्डे, श्रीकांत विश्वकर्मा, सोनू कुकरेले, राजा रैकवार, कपिल भोजक, विनय वाजपेयी सहित क्षेत्रीय महिलाओं के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।