Loading...

INDORE: ई-सिगरेट के साथ सो गई थी महिला, सुबह बेड पर डेडबॉडी मिली | MP NEWS

INDORE: पति को छोड़कर लिव इन रिलेशनशिप में रह रही 42 वर्षीय एक महिला की घर में ही जलने से मौत हो गई। रात में नशे की हालत में जलती इलेक्ट्रिक सिगरेट के साथ ही वह सो गई थी। सिगरेट से बिस्तर में आग लग गई। नशे के कारण वह पूरी तरह चपेट में आ गई और मौके पर ही दम तोड़ दिया। खुड़ैल टीआई अनिल यादव ने बताया कि घटना परम विहार कॉलोनी की है। महिला का नाम कल्पना पति प्रेम थापा है। मूल रूप से नेपाल की रहने वाली कल्पना वहीं से ई-सिगरेट लेकर आई थी।

वह पति और दो बच्चों को छोड़कर कृष्णपाल सिंह नामक प्रोफेसर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। प्रोफेसर मंदसौर के कृषि कॉलेज में पदस्थ हैं। सोमवार रात कल्पना के कमरे से धुआं उठा तो नीचे रहने वाले किरायेदार ने देखा, लेकिन उसे लगा पूजा के लिए धूप लगाई होगी।

कुछ देर बाद जब तेज धुआं उठा तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया जो अंदर से बंद था। इसके बाद पुलिस मौके पर आई। पहली मंजिल पर दूसरे किराएदार के यहां से ऊपर के कमरे में घुसी और दरवाजा तोड़ा तो वह पलंग पर ही जली हालत में मृत पड़ी थी। मौके पर एफएसएल टीम ने जांच की तो उन्हें नेपाल की सिगरेट का पैकेट मिला है।

इतनी शराब पी ली कि उठ भी नहीं पाई : कल्पना के परिवार वालों ने बताया कि वह अकेले रहने के दौरान शराब पीती थी। संभवत: उसने सोमवार रात शराब पी होगी और फिर बिस्तर पर ही इलेक्ट्रिक सिगरेट जलाकर लेटी होगी। इस दौरान उसकी नींद लग गई होगी। जलती सिगरेट से रजाई ने आग पकड़ ली। नशे की वजह से वह खुद को संभाल भी नहीं पाई होगी और आग की चपेट में आ गई होगी।