कमलनाथ के सम्मान की आवाज उठा रहे थे ठाकुर, आडवाणी के नाम पर सकपका गए | INDORE MP NEWS

04 November 2018

इंदौर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा में भाजपा के सचेतक अनुराग ठाकुर ने यहां मोदी और शिवराज सरकार की खूबियों से ज्यादा कांग्रेस की खामियां गिनाईं। वो कमलनाथ के सम्मान की आवाज उठा रहे थे। बोले राहुल गांधी अपने पिता के साथी उम्रदराज नेता कमलनाथ को नाम लेकर बुलाते हैं। कांग्रेस में वरिष्ठ नेताओं का कोई सम्मान नहीं है। एक पत्रकार ने सवाल पूछा कि क्या लालकृष्ण आडवाणी का पूरा सम्मान है तो ठाकुर चुप हो गए। 

जनता जानना चाहती है कांग्रेस का सीएम कैंडिडेट कौन है
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता वाेट देने से पहले जानना चाहती है कि उनका मुखिया कौन होगा, लेकिन कांग्रेस गुटबाजी में ही इतनी उलझी हुई है कि वह अपना मुख्यमंत्री तक तय नहीं कर पाई। प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया अपना क्षेत्र जिता लें तो ही बड़ी बात होगी। ठाकुर ने कहा राजा-महाराजा (दिग्विजय-सिंधिया) को सिर्फ खुद की चिंता है, जबकि शिवराज किसानों की चिंता करते हैं। पहले इंदौर में बड़ी कंपनियां नहीं आना चाहती थीं, अब इंफोसिस, सिंबायोसिस सहित कई बड़ी कंपनियां उद्योग लगा रही हैं। 
 
ठाकुर सकपकाए
ठाकुर राहुल गांधी को घेरते हुए कह रहे थे कि वे कमलनाथ जैसे उम्रदराज नेता को नाम लेकर बुलाते हैं। इससे लगता है कि वे किसी का सम्मान नहीं करते। जब ठाकुर से पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के साथ कैसा व्यवहार कर रहे हैं? इस पर ठाकुर सकपकाए। फिर इतना ही कह पाए कि ऐसा नहीं है, उनका पूरा सम्मान है। उन्होंने कहा शिवराज ने किसान, व्यापारी, मजदूर सबका ध्यान रखा। राहुल सिर्फ वोट के लिए मंदिर जा रहे हैं। राफेल मुद्दे पर राहुल देश काे क्या समझाएंगे, वे अपनी पार्टी के नेताओं को ही नहीं समझा पा रहे हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week