INDORE: रमेश मेंदोला का दर्द: इंदौर-2 के साथ इंदौर-3 भी देखना पड़ रहा है | CHUNAV SAMACHAR

20 November 2018

इंदौर। दैनिक भास्कर के कार्यक्रम आमने-सामने में भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला और कांग्रेस के उम्मीदवार मोहन सेंगर के बीच बहस हुई परंतु दोनों ही धमाकेदार सवाल जवाब नहीं कर पाए। हां बातों बातों में रमेश मेंदोला का दर्द जरूर झलककर बाहर आ गया। वो अपनी व्यस्तता गिनाते हुए कह गए कि इंदौर-2 के साथ इंदौर-3 और महू भी देख रहा हूं। बता दें कि इंदौर-3 से कैलाश विजयवर्गीय ने अपने बेटे आकाश विजयवर्गीय को भाजपा का प्रत्याशी बनवाया है। 

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था आकाश अपने दम पर लड़ेगा
कुछ दिनों पहले भाजपा में राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भोपाल में ऐलान किया था कि आकाश इंदौर-3 का चुनाव अपनी दम पर लड़ेगा। वो आकाश का प्रचार करने नहीं जाएंगे लेकिन अब सामने आ गया है कि उनका बेटा रमेश मेंदोला अंकल के कंधे पर बैठकर विधानसभा पहुंचने की तैयार कर रहा है। वैसे यह तो सब जानते ही हैं कि रमेश मेंदोला के बिना कैलाश विजयवर्गीय ना तो इंदौर-2 में कुछ कर सकते हैं और ना ही इंदौर-3 या महू में। 

क्या इस बार 1 लाख वोटों से जीत पाएंगे रमेश मेंदोला
इंदौर-2 और इंदौर-3 में इन दिनों सिर्फ एक ही सवाल गूंज रहा है। रमेश मेंदोला पिछली बार 91 हजार वोटों से जीते थे। वो मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा मतों से जीतने वाले विधायक थे। क्या इस बार भी वह अपना रिकॉर्ड कायम रख पाएंगे। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्लान किया है कि वो इस बार बुधनी से कम से कम 1 लाख वोटों के अंतर से जीतें। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->