Loading...

बिजली आउटसोर्स EMPLOYEE भी कांग्रेस के साथ, भोपाल पहुंचे, ऐलान किया | MP NEWS

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से आज यहां मध्यप्रदेश बिजली आउटसोर्स कर्मचारियों के एक प्रतिनिधिमण्डल ने भेंट कर कांग्रेस के वचनपत्र में उनकी मांग जोड़ने के लिए आभार व्यक्त किया। इसमें आउटसोर्स कर्मचारियों की समस्याओं के निराकरण के लिये समिति गठित करने का उल्लेख है। समान कार्य समान वेतन का प्रावधान भी इसमें है। 

कर्मचारियों ने कमलनाथ को बताया कि आउटसोर्स कर्मियों ने अपने-अपने घर पर बोर्ड लगाकर भाजपा प्रत्याशियों से आग्रह किया है कि वे वोट मांग कर शर्मिंदा न करें। लिखा है कि यह बिजली आउटसोर्स कर्मचारी का घर है, जिसे मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार ने न तो समान कार्य के लिये समान वेतन दिया है और न ही न्यूनतम वेतन ही दिया है। बिजली के खम्बे पर जबरन चढ़वाकर झुलसा दिया। ऐसे दिवंगत कर्मचारियों को चार लाख का मुआवजा, प्रावधान होने के बाद भी नहीं दिया गया। इसलिये भाजपा प्रत्याशी वोट मांग कर हमें शर्मिंदा न करें।

कमलनाथ ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि कांग्रेस सरकार आपको निराश नहीं होने देगी। वचनपत्र में जो कहा है उसे पूरा करेगी। प्रतिनिधि मण्डल में प्रांतीय संयोजक मनोज भार्गव सहित राहुल मालवीय, दिनेश सिसोदिया, सुनील बड़वाल, चंद्रशेखर शर्मा, सुरेश चाखोर आदि शामिल थे।