Loading...

DHAR में युवक को नंगा किया, बाल काटे, जूतों की माला पहनाकर घुमाया | MP NEWS

धार। पीथमपुर के सेजवानी गांव में एक युवक को एक लड़की से मोबाइल पर बात करना महंगा पड़ गया। लड़की के भाइयों ने युवक को कमरे में बंद करके खूब पीटा। सिर के बाल काटकर निर्वस्त्र किया और जूते-चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में जुलूस निकाल दिया। पीड़ित ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तीनों आरोपियों पकड़ा। घटना शनिवार दोपहर की बताई जा रही है।

पीथमपुर के ग्राम सेजवानी निवासी विजय परमार (19) को लाखन नामक युवक अपने घर ले गया और कहा कि तू मेरी बहन से मोबाइल पर बात करता है और कमरे में बंद कर दिया लाठी और डंडों से खूब पिटाई की फिर उसके सिर के बाल काटे और निर्वस्त्र किया। जूते-चप्पल की माला पहनाई और पूरे गांव में उसका जुलूस निकाल दिया। विजय किसी तरह अपनी जान बचा कर थाने पहुंचा और पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया।

पीथमपुर पुलिस ने मामले की विवेचना कर आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया फिलहाल तीनों आरोपी लाखन, जीवन अौर रवि पुलिस हिरासत में हैं। पीड़ित विजय परमार ने बताया कि लाखन को मुझ पर शक था कि मैं उसकी बहन से फोन पर बातचीत करता हूं जबकि उसकी बहन खुद मुझे फोन लगाती थी।

घाटाबिल्लौद चौकी प्रभारी संतोष पाटीदार ने बताया कि फरियादी विजय परमार की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों को हिरासत में लेकर प्रकरण दर्ज कर लिया है। पीड़ित विजय परमार ने पुलिस को बताया कि मेरी कोई गलती नहीं है।

लड़की पक्ष के लोगों का कहना है कि मैंने लड़की को आंख मारी थी और इस पर मुझे धोखे से कमरे में बुलाया व मेरे कपड़े उतारकर डंडे से पीटा और जूते-चप्पल की माला पहनाकर पूरे मोहल्ले में घुमाया गया।